Move to Jagran APP

RCB vs KKR: विराट कोहली के खिलाफ मोर्गन की कप्तानी रही फेल, बताया- कहां हुई बड़ी गलती

RCB vs KKR IPL 2020 विराट कोहली के खिलाफ इयोन मोर्गन की कप्तानी पूरी तरह से फेल रही। आरसीबी के सामने केकेआर पूरी तरह से बिखर गई और 8 विकेट से मैच गंवा दिया। इसके बाद मोर्गन ने बताया कि उनसे क्या चूक हो गई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 07:50 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 07:50 AM (IST)
RCB vs KKR: विराट कोहली के खिलाफ मोर्गन की कप्तानी रही फेल, बताया- कहां हुई बड़ी गलती
IPL 2020 कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलकाता नाइट राइडर्स का नया कप्तान इयोन मोर्गन को बनाया गया, लेकिन इससे टीम को कोई ज्यादा फायदा होता नहीं दिख रहा है। इस लीग के अपने 10वें मैच में केकेआर को आरसीबी के सामने बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। मैच में टॉस जीतकर मोर्गन ने पहले बल्लेबाजी का जो फैसला किया था वो सही साबित नहीं हुआ और ये टीम 84 रन ही बना पाई। आरसीबी को जीत के लिए 85 रन का आसान सा लक्ष्य मिला था जिसे विराट की टीम ने 8 विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया। 

loksabha election banner

विराट कोहली के खिलाफ मिली हार के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हमने शुरुआत में 4-5 विकेट जल्दी गंवा दिए और इसके बाद हम इस स्थिति में नहीं थे कि वापसी कर सकें। आरसीबी ने अच्छी गेंदबाजी की और कंडीशन को देखें तो हमें पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए था। हमने इस हार से सीख ली है और अब हमारा ध्यान अगले मैच की तरफ है। 

उन्होंने कहा कि यहां पर उन युवा भारतीय खिलाड़ियों को समर्थन करने का भी सवाल था जिन्होंने अपनी प्रतिभा और क्षमता की झलक दिखाई है। आरसीबी के गेंदबाजों ने इस मैच में हर चीज का फायदा उठाने में कामयाबी हासिल की। मोर्गन ने कहा कि उम्मीद करते हैं कि अगले मैच में सुनील नरेन और आंद्र रसेल उपलब्ध रहेंगे और हमें पता है कि जब इस तरह के खिलाड़ी खास तौर पर ऑलराउंडर टीम में होते हैं तो एक अलग बात होती है। 

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस लीग में अब तक कुल 10 मैच खेले हैं जिसमें इस टीम को 5 में जीत और इतने ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस टीम के कुल 10 अंक हैं और अंक तालिका में ये टीम फिलहाल चौथे स्थान पर काबिज है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.