Move to Jagran APP

'अगर शास्त्री कोच और कोहली होते कप्तान तो अब तक चांद पर पहुंच जाता भारत', पूर्व दिग्गज ने द्रविड़ पर कसा तंज

वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों और कोच राहुल द्रविड़ की जमकर आलोचना हो रही हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए एशिया कप 2023 के लिए टीम काफी कमजोर नजर आ रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम मैनेजमेंट और राहुल द्रविड़ पर जमकर निशाना साधा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 17 Aug 2023 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2023 06:03 PM (IST)
Rashid Latif ने Rahul Dravid पर साधा निशाना

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rashid Latif Statement वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों और कोच राहुल द्रविड़ की जमकर आलोचना हो रही हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए एशिया कप के लिए टीम काफी कमजोर नजर आ रही है।

loksabha election banner

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम मैनेजमेंट और राहुल द्रविड़ पर जमकर निशाना साधा है। लतीफ ने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अगर आज कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली होते तो टीम इंडिया अब तक चांद पर पहुंच गई होती।

Rashid Latif ने Rahul Dravid पर साधा निशाना

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने लगातार टीम इंडिया (Team India) में सेलेक्शन को लेकर हो रहे एक्सपेरिमेंट को गलत बताया। उन्होंने कहा कि इन एक्सपेरिमेंट के चलते भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लतीफ ने इस दौरान विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री का कार्यकाल बेहतरीन था और उस समय कप्तान विराट कोहली थे। राशिद ने कोहली की तुलना सौरव गांगुली से करते हुए कहा कि कोहली जिस तरह से खिलाड़ियों को उभार रहे थे, वो बिल्कुल सौरव गांगुवी की तरह था।

Rashid Latif ने विराट कोहली और रवि शास्त्री की जमकर की तारीफ

राहुल द्रविड़ को लेकर लतीफ ने कहा कि वह एक शानदार टेस्ट कोच हो सकते है, लेकिन उन्हें टीम की जरूरत है। उनके मुताबिक द्रविड़ को रोहित नहीं, बल्कि विराट कोहली जैसे कप्तान की जरूरत है तो कि आक्रामक शैली अपनाते है।

टीम इंडिया के नंबर4 के बल्लेबाज की तलाश को लेकर लतीफ ने कहा कि इसमें भी कोच और कप्तान की ही गलती है, क्योंकि वह लगातार एक्सपेरिमेंट करके किसी भी खिलाड़ी को इस पॉजिशन पर टिकने नहीं दे रहे है। इसके अलावा दूसरी गलती है कई कप्तानों को बदलना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.