Move to Jagran APP

पाकिस्तानी दिग्गज रमीज राजा ने अपनी टीम को दी सलाह, भविष्य में ऑस्ट्रेलिया नहीं जाना

Australia vs Pakistan Test Series पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने अपनी टीम के बारे में कहा है कि वो उसका समर्थन करते-करते थक चुके हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 10:05 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 10:05 AM (IST)
पाकिस्तानी दिग्गज रमीज राजा ने अपनी टीम को दी सलाह, भविष्य में ऑस्ट्रेलिया नहीं जाना
पाकिस्तानी दिग्गज रमीज राजा ने अपनी टीम को दी सलाह, भविष्य में ऑस्ट्रेलिया नहीं जाना

लाहौर, आइएएनएस। Australia vs Pakistan Test Series: ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट में शर्मनाक हार का सामना करने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम दूसरे टेस्ट में भी पारी की हार के कगार पर खड़ी है। ऐसे में टीम के प्रदर्शन से निराश पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने अपने देश की टीम को भविष्य में ऑस्ट्रेलिया का दौरा ही नहीं करने की सलाह दी है। पाकिस्तान टीम का ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में खराब आगाज हुआ है। 

loksabha election banner

पाकिस्तान टीम के लिए 250 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले रमीज राजा ने कहा, "मेरा दिल टूट गया। मैं इस टीम का समर्थन करते-करते थक गया हूं। अगर आपके पास ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो टेस्ट मैच जिता सकें तो फिर ऑस्ट्रेलिया मत जाएं। इयान चैपल (पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर) ने ठीक ही कहा था कि पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया में कहीं नहीं टिकता और मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहता है।"

ऑस्ट्रेलियाई दर्शक भी नहीं हैं खुश

रमीज राजा ने आगे कहा, "अब तो हालत यह है कि खुद ऑस्ट्रेलिया के ही दर्शक डेविड वार्नर के तिहरे शतक से खुश नहीं दिखे और उन्होंने पाकिस्तानी टीम को किसी तरह का मुकाबला नहीं करने के लिए लताड़ा। बाबर आजम और गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी ने ही थोड़ी लाज रखी, अन्यथा तो पूरी टीम निकम्मी साबित हुई। टीम के खराब प्रदर्शन से अब पाकिस्तानी प्रशंसक भी टीम से ऊब चुके हैं।"

खराब प्रदर्शन की लगी है झड़ी

आपको बता दें, पाकिस्तान की टीम ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी मात खाई थी, जबकि खुद अपनी ही सरजमीं पर पाकिस्तान टीम को श्रीलंका की कमजोर टीम ने 3-0 से टी20 सीरीज में हराया था। पाकिस्तान की टीम काफी समय से टी20 क्रिकेट की नंबर वन टीम है, लेकिन मौजूदा समय में टीम बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है। यही कारण है कि पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी अपने ही खिलाड़ियों को कोस रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.