नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। वर्ल्ड कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच किसी को याद हो न हो, लेकिन एक शख्स आपको जरूर याद होगा, जिसने स्टेडियम के बाहर एक इंटरव्यू देकर प्रसिद्धि पायी थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन मोमिन शाकिब की, जो ओ भई...मारो मुझे मारो वाले डायलाग से फेमस हो गया था। अब टी20 विश्व कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है तो ये शख्स एक बार फिर से तैयार है और लंदन से दुबई इस मैच को देखने के लिए आने वाला है, लेकिन इससे पहले मोमिन शाकिब नाम के इस शख्स ने टीम इंडिया को चेतावनी दी है।

दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले की खुमारी हमेशा की तरह फैंस कि सिर पर चढ़कर बोल रही है। जिस तरह खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं, ठीक उसी तरह फैंस भी इस मुकाबले के लिए बेकरार हैं। इसी महामुकाबले को लेकर 'मारो मुझे मारो' वाले लड़के ने फिर से सुर्खियां बटोरने का काम किया है और नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस बार मोमिन कहते हैं कि क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत के मैच के लिए। इस वीडियो के कैप्शन में मोमिन ने लिखा है क्या आप तैयार हैं, क्योंकि मैं भी दुबई आ रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

इस वीडियो में मोमिन को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि दो ही तो मैच हैं एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। खुदा की कसम ऐसा लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है। रोते हुए अंदाज में मोमिन कहते हैं कि वक्त का पता ही नहीं चला। ये मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत जरूरी है यार। मोमिन ने अपने इस नए वीडियो में टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेले जाने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर उत्साह दिखाया है।

Edited By: Vikash Gaur