नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और भारतीय जनता पार्टी से सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस लड़ने के लिए सांसद फंड से 50 लाख रुपए देने का फैसला लिया है। पूरे देश कोरोना की वजह से संक्रमित होने वालों की लगातार संख्या में इजाफा हो रहा है। भारत सरकार ने इसकी गंभीरता को समझते हुए कई राज्यों को लॉकडाउन करने का आदेश जारी किया है।

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने सोमवार को अपने सांसद फंड से दिल्ली में कोरोना से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए 50 लाख रुपए देने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर गंभीर ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने फंड के 50 लाख रुपए का उपयोग कोरोना के मरीजों के इराज और उसके लिए लगने वाले जरूरी उपक्रम में लगाने के लिए देने की घोषणा की।

गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती! Corona के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूँ कि अस्पतालों को मेरे सांसद फण्ड से 50 लाख दिए जाएँ अरविंद केजरीवाल घर के अंदर रहें, सावधानी और सफ़ाई रखें और सरकार का साथ दें"

गंभीर ने इससे पहले लोगों से घर पर रहने और सरकार द्वारा दिए गए लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करने की सलाह दी थी। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि क्वारंटाइन में रहे या फिर जेल जाने के लिए तैयार हो जाएं।घर पर रहिए खुद को भी बचाइए और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखिए।  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस