नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने महज 29 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाया था। टीम मैनेजमेंट द्वारा किए जा रहे व्यवहार से तंग आकर उन्होंने यह फैसला लिया था और कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। अब खबर है कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से आमिर ने संन्यास वापस लेने के लिए शर्त रखा है।

पाकिस्तान क्रिकेट में संन्यास की घोषणा करना और फिर टीम में वापसी करते हुए दोबारा क्रिकेट खेलना आम बात है। अब इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ता नजर आ रहा है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने पिछले साल संन्यास की घोषणा करते हुए सबको चौंकाया था। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था और इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की जानकारी दी थी।

पाकिस्तान खेल पत्रकार मे आमिर के बयान को जारी करते हुए लिखा है कि वह वापस से राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्होंने पीसीबी के सामने एक शर्त रखी है। ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा, "अगर नए टीम मैनेजमेंट को बहाल किया जाता है तो मैं बोर्ड को इस बात की जानकारी दे दूंगा कि राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध हूं।"

आगे उन्होंने लिखा, "अगर मैं आगे भविष्य के लिए टीम सलेक्शन के लिए उपलब्ध होता हूं तो मेरा चयन सिर्फ इस वजह से नहीं किया जाएगा कि मेरा नाम मोहम्मद आमिर है बल्कि मैं प्रदर्शन करूंगा और अपने आप को दूसरों से बेहतर साबित करूंगा ताकि में चयन का हकदार हो पाउं।"

आमिर का करना था, "वकार यूनिस एक दिग्गज तेज गेंदबाज रहे हैं और मिस्बाह भी बेहतरीन कप्तान के तौर पर जाने जाते हैं लेकिन खिलाड़ियों के साथ कोचिंग के दौरान उनकी मानसिकता बिल्कुल ही अलग होती है। ऐसा हमेशा नहीं होता कि जो अच्छा खिलाड़ी हो वह एक अच्छा कोच भी बन पाए।"

 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021