Move to Jagran APP

कोच ने पाकिस्तानी बल्लेबाज की लगाई क्लास, कहा- टीम में खेलना है तो फिर बदल जाओ

कोच ने कड़े लहजे में कहा अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नियमत सदस्य बनना है तो उनको अपने बर्ताव में बदलाव लाना पड़ेगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 12:35 AM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 12:35 AM (IST)
कोच ने पाकिस्तानी बल्लेबाज की लगाई क्लास, कहा- टीम में खेलना है तो फिर बदल जाओ
कोच ने पाकिस्तानी बल्लेबाज की लगाई क्लास, कहा- टीम में खेलना है तो फिर बदल जाओ

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता और कोच मिस्बाह उल हक ने बल्लेबाज उमर अकमल को फटकार लगाई है। अकमर के रवैये से मिस्बाह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उनको अपने आप में बदलाव लाने की सलाह दी है। कोच ने कड़े लहजे में कहा अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नियमत सदस्य बनना है तो उनको अपने बर्ताव में बदलाव लाना पड़ेगा।

loksabha election banner

मिस्बाह ने यह माना की उमर अकमल में काफी प्रतिभा है और एक बल्लेबाज के तौर पर उनके अंदर काफी क्षमता है। उनको जरूरत है एक पेशेवर क्रिकेटर के तौर पर यह समझना होगा की उनका प्रथमिकता क्या है। "अगर उमर को लगता है वो जिस तरह से आज हैं ऐसे ही खेल सकते हैं तो उनके लिए यह बहुत ही मुश्किल होगा। उनको पूरा ध्यान और समर्पण दिखाना होगा अगर वो टीम के नियमित खिलाड़ी बनना चाहते हैं।"

29 साल के उमर ने इस हफ्ते ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी किए गए शो कॉज नोटिस पर अपना जवाब दिया है। उनसे एंटी करप्शन कोड का उल्लंघन करने की वजह से यह नोटिस दिया गया था। उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग -5 के दौरान सट्टेबाज द्वारा उनसे संपर्क किए जाने पर इसकी जानकारी नहीं दी थी। फरवरी में उनको संपर्क किया गया था।

बदसलूकी की वजह से आए चर्चा में 

इससे पहले उमर अकमल का नाम अपनी टीम के फिजियो के साथ बदसलूकी करने की वजह से जवाब मांगा गया था। फिटनेस टेस्ट के दौरान उमर ने फिजियो के साथ बदतमीजी से बात की थी जिसके लिए उनको बोर्ड ने लिखित में जवाब मांगा था। हांलाकि उमर के भाई कामरान अकमल ने बताया था कि फिजियो के साथ उनके दोस्ताना संबंध हैं जिसकी वजह से उन्होंने मजाक किया था। 

जानकारी के मुताबिक फिटनेस टेस्ट के दौरान उमर अकमल ने अपनी टी-शर्ट उठाकर फिजियो से पूछा था कि बताओ मेरा पेट कहां बाहर निकला है और जर्बी कहां नजर आ रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.