नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को मैदान पर जितना उनके चौके छक्के के लिए जाना जाता है उतना ही सुपर कूल हेयर स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। कैप्टन कूल माई इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले एक बार फिर से चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपनी नई हेयर स्टाइल से सबका दिल जीता। माही एक नए लुक में नजर आए और इसमें उनका नया हेयर स्टाइल सबका ध्यान खींच रहा है।

धौनी को लुक के साथ प्रयोग करने के लिए जाना जाता है। माही ने कुछ दिन पहले ही अपना वजन घटाया था जिसके बाद उनकी तस्वीर वायरल हुई थी। अब एक नए हेयर स्टाइल के साथ पूर्व भारतीय कप्तान सामने आए हैं। धौनी का हेयर कट उनके पसंदीदा हेयर डिजाइनर ने किया है। आलीम हकीम ने माही का नया हेटर स्टाइल रॉक स्टार जैसा किया है। सिर्फ बाल ही नहीं बल्कि उनकी दाढ़ी भी बेहद अलग नजर आ रही है।  

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों को यूएई में कराया जाना है। इसके बाकी 31 मुकाबलों का कार्यक्रम घोषित हो चुका है। भारत में मार्च में शुरू किए गए इस टूर्नामेंट के नए सीजन को टीम बबल के अंदर खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्थगित करना पड़ा था। अब 19 सितंबर से 15  अक्टूबर के बीच इसे दोबारा शुरू किए जाने का कार्यक्रम बनाया गया है। 

Edited By: Viplove Kumar