Move to Jagran APP

इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की बात पर कपिल ने कहा ये

कपिल ने कहा कि उन्हें इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए लिखित तौर पर कोई आमंत्रण नहीं मिला है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 08:09 PM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 08:35 AM (IST)
इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की बात पर कपिल ने कहा ये
इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की बात पर कपिल ने कहा ये

 बेंगलुरू। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा कि इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए उन्हें लिखित तौर पर आमंत्रण नहीं मिला है। उनके पास एक फोन कॉल आया था और उन्हें इस समारोह में शामिल होने की बात कही गई। उन्होंने कहा कि मैं इस समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक आमंत्रण का इंतजार कर रहा हूं। अगर मुझे इस तरह से आमंत्रण मिलता है तो मैं समारोह में शामिल होने जाउंगा। 

loksabha election banner

कपिल देव ने कहा कि उन्होंने इमरान खान को इस उपलब्धि के लिए फोन पर बधाई दी थी। मैंने उनसे कहा कि वेलडन यंग मैन। कपिन ने बताया कि ये देखना काफी सुखद है कि इमरान खान जैसा क्रिकेटर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद को ग्रहण करने जा रहा है। उन्होंने इसके लिए पिछले 20 वर्षों में काफी मेहनत की है और अपने देश के लिए काफी काम किया है। उन्हें इस मेहनत का परिणाम मिला है। मुझे विश्वास है कि वो अपने देश के लिए इसी तरह से काम करते रहेंगे। 

इमरान खान की पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पाक के आम चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई थी। इसके बाद उनसे प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ हो गया था। कपिल ने आशा जताई कि उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत व पाकिस्तान के बीच तनाव दूर होगा और दोनों देशों के बीच शांति होगी। कपिल ने कहा कि वो अपनी टीम के शानदार कप्तान साबित हुए थे और इसी तरह से वो अपने देश के लिए बेहतरीन प्रधानमंत्री भी साबित होंगे। इमरान काफी शानदार कप्तान थे क्योंकि पाकिस्तान जैसी टीम को लीड करना आसान नहीं था। उनकी बेहतरीन कप्तानी में पाकिस्तान ने विश्व क्रिकेट में काफी नाम कमाया था। मुझे आशा है कि प्रधानमंत्री के तौर पर वो  अपने देश के लिए भी कुछ वैसा ही करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.