Move to Jagran APP

Virat Kohli troll: ओपनिंग करने उतरे विराट कोहली हुए फ्लॉप, लोगों ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

कोहली ने फिंच के रहने के बाद भी पारी की शुरुआत करने का फैसला लिया जो सही नहीं रहा। कप्तान के इस फैसले के ट्विटर पर लोग नाराज नजर आए और उनको ट्रोल कर दिया। कोहली के नाम से थैंक्यूविराट का हैशटैग चलाते हुए लोगों ने उनको ट्रेंड कर दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 09:53 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 09:53 PM (IST)
Virat Kohli troll: ओपनिंग करने उतरे विराट कोहली हुए फ्लॉप, लोगों ने ट्विटर पर निकाली भड़ास
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एलिमिनेटर में एक ऐसा दांव खेला जो बेकार गया। शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ देवदत्त पडिक्कल के साथ कोहली पारी की शुरुआत करने आए। यहां उन्होंने 7 गेंद का सामना किया और 6 रन बनाकर आउट होकर वापस लौट गए।

loksabha election banner

हैदराबाद के खिलाफ इस अहम मुकाबले में बैंगलोर ने पारी की शुरुआत करने वाले अनुभवी आरोन फिंच को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। कोहली ने फिंच के रहने के बाद भी पारी की शुरुआत करने का फैसला लिया जो सही नहीं रहा। कप्तान के इस फैसले के ट्विटर पर लोग नाराज नजर आए और उनको ट्रोल कर दिया। कोहली के नाम से थैंक्यूविराट का हैशटैग चलाते हुए लोगों ने उनको ट्रेंड कर दिया।

कोहली को ट्रेंड करते हुए लोगों ने तरह तरह की तस्वीरों को पोस्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने विराट को नाम को लिखते हुए बताया कि इसको ट्रेंड करना है।

एक यूजर ने विराट का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि नॉकआउट मैच में विराट का प्रदर्शन कैसा निराशाजनक रहता है।

एक यूजर ने लिखा, किसी ने मुझे पूछा आप विराट कोहली को ट्रोल क्यों कर रहे हैं तो मैंने लिखा, थैंक्यू विराट

एक यूजर ने तो विराट की आउट होने के बाद की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, यह आज के दिन की सबसे उदास तस्वीर है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.