Move to Jagran APP

IPL 2024 में ये स्टार खिलाड़ी होगा Gujarat Titans का 'मेन एक्टर', हार्दिक की कमी करेगा पूरी; हेड कोच Ashish Nehra का बड़ा बयान

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी शुभमन गिल करते हुए नजर आएंगे जबकि हार्दिक पांड्या को आईपीएल के 17वें सीजन के लिए मुंबई ने ट्रेड किया और उन्हें टीम का कप्तान नियुक्त किया। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गुजरात टाइटंस छोड़ने के बाद हेड कोच आशीष नेहरा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस सीजन में शाहरुख खान गुजरात के मेन एक्टर होंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 17 Mar 2024 04:12 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 04:12 PM (IST)
Ashish Nehra ने कहा कि Shah Rukh Khan होंगे Gujarat Titans के 'मैन एक्टर'

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी शुभमन गिल करते हुए नजर आएंगे, जबकि हार्दिक पांड्या को आईपीएल के 17वें सीजन के लिए मुंबई ने ट्रेड किया और उन्हें टीम का कप्तान नियुक्त किया।

loksabha election banner

हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस छोड़ने के बाद हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बड़ा बयान दिया है। आशीष नेहरा ने स्टार ऑलराउंडर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की भूमिका को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह मुख्य खिलाड़ियों में से एक होंगे।

Ashish Nehra ने कहा कि Shah Rukh Khan होंगे Gujarat Titans के 'मैन एक्टर'

दरअसल, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने आईपीएल 2024 से पहले शाहरुख खान की भूमिका को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस सीजन गुजरात के लिए मै फिनिशर की भूमिका शाहरुख खान निभाएंगे। आशीष नेहरा ने कहा कि हम शाहरुख खान को मुख्य एक्टर बनते देखने जा रहे हैं।

नेहरा से जब गुजरात टीम में फिनिशरों के बारे में एक सवाल पूछा तो उन्होंनेजवाब देते हुए कहा कि हम शाहरुख खान को मुख्य एक्टर बनते हुए देखेंगे। उन्होंने कहा कि आईपीएल एक बहुत लंबा टूर्नामेंट है। ऐसा नहीं है कि हम सिर्फ तीन, चार, पांच मैच खेल रहे हैं। मई और जून में भी परिस्थितियां कठिन होती हैं। यह खिलाड़ियों के लिए कठिन होगा, खास तौर पर तेज गेंदबाजों के लिए।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya: 'लगातार लगे इंजेक्शन, 5 दिन में करनी थी वापसी, लेकिन...', World Cup चोट के बारे में पांड्या ने किया बड़ा खुलासा

चोटें भी हो सकती हैं। इसलिए हमारे पास मौजूद हर खिलाड़ी अहम है और हमारे पास जो भी हैं वे अनुभवी हैं। स्पेंसर जॉनसन, अगर आप देखें, तो वह जहां भी हैं खेला, उसने अच्छा खेला। अजमतुल्लाह उमरजई फिर से, उसके पास एक ऑलराउंडर के रूप में इस दुनिया के सभी कौशल हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि उनके पास एक शानदार आईपीएल होगा।

शाहरुख खान पूरी करेंगे हार्दिक पांड्या की खमी

बता दें कि शाहरुख खान ने आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। तमिलनाडु के शाहरुख खान ने आईपीएल के अब तक तीन सीजन खेले है, जिसमें उन्होंने कई अहम मौकों पर मैच फिनिशर की भूमिका भी निभाई।

लगातार वह बल्ले से बड़े शॉट्स लगाने में नाकाम भी रहे, जिसकी वजह से उन्हें पंजाब किंग्स ने रिलीज किया। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 के लिए शाहरुख खान को हार्दिक पांड्या की जगह टीम में जोड़ा और 7.40 करोड़ रुपये की बड़ी रकम देकर उन्हें अपने साथ शामिल किया। शाहरुख ने अब तक आईपीएल में 33 मैच खेलत हुए 426 रन बनाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.