Move to Jagran APP

IPL 2022 SRH vs MI: रवि शास्त्री ने दिए संकेत कहा हैदराबाद के इस बल्लेबाज को मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई को हराकर अपने प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच में राहुल त्रिपाठी ने 76 रनों की पारी खेलकर जीत में अहम भूमिका निभाई। पूर्व कोच शास्त्री ने उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 10:48 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 10:48 AM (IST)
राहुल त्रिपाठी, बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। वानखेड़े के मैदान पर फैंस हिटमैन रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखने आए थे लेकिन रोहित केवल 48 रन ही बना पाए। फैंस को एंटरटेन किया सनराइजरर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी राहुल त्रिपाठी ने जिन्होंने 44 गेंदों पर 76 रन की विस्फोटक पारी खेलकर हैदराबाद को 194 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने अपनी इस पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए। उनकी इस विस्फोटक पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री बेहद प्रभावित नजर आए हैं। उन्होंने उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वो भारतीय टीम में खेलने के मौके से ज्यादा दूर नहीं हैं।

loksabha election banner

इएसपीएनक्रिक इंफो के टाइम आउट कार्यक्रम में जब उनसे राहुल त्रिपाठी के टीम इंडिया में मौका मिलने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इस मौके से ज्यादा दूर नहीं है। अगर कोई बेंच से दूसरा खिलाड़ी अपने मौके लिए आगे नहीं आता और यदि कोई चोटिल हो जाता है तो उन्हें मौका दिया जा सकता है। वह नंबर 3 या 4 पर जा सकते हैं, वह एक खतरनाक खिलाड़ी हैं और अगर वह हर सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, तो मुझे यकीन है कि चयनकर्ता इसे बहुत करीब से देख रहे होंगे और उसे उसका हक देंगे"

उन्होंने सूर्यकुमार यादव के बैकअप आप्शन के तौर पर त्रिपाठी को सबसे अच्छा विकल्प बताया। सूर्यकुमार यादव आगानी टी20 वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से प्रबल दावेदार हैं। राहुल त्रिपाठी के इस आइपीएल सीजन की बात करें तो उन्होंने हैदराबाद की तरफ से 3 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया है। फिलहाल वो आरेंज कैप की सूची में 8वें नंबर पर हैं और उनके खाते में 13 मैचों में 393 रन हैं।

मैच की बात करें तो मुंबई के सामने 194 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम 7 विकेट खोकर केवल 190 रन ही बना पाई। हालांकि 18वें ओवर तक मुंबई के हाथ में जीत थी लेकिन टिम डेविड के दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट होने के बाद टीम वापसी नहीं कर पाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.