Move to Jagran APP

रिषभ पंत ने हार के बाद इस गेंदबाज पर फोड़ा ठीकरा, एक ओवर में 28 रन नहीं पड़ते तो नतीजा अलग होता

पंत ने मैच के बाद कहा वो जो एक ओवर मुस्तफिजुर की तरफ से डाला गया था वही हमारे लिए मैच बदलने वाला साबित हुआ। अगर उस ओवर में 28 रन नहीं गए होते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 17 Apr 2022 12:06 AM (IST)Updated: Sun, 17 Apr 2022 08:29 AM (IST)
रिषभ पंत ने हार के बाद इस गेंदबाज पर फोड़ा ठीकरा, एक ओवर में 28 रन नहीं पड़ते तो नतीजा अलग होता
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का पुराना रंग नजर नहीं आ रहा। शनिवार को बैंगलोर के खिलाफ मैच में पकड़ बनाने के बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा। टास हारने के बाद टीम ने बैंगलोर की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक की तूफानी अर्धशतकीय पारी की बदौलत 4 विकेट पर 189 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में 9 विकेट पर दिल्ली 173 रन तक ही पहुंच पाई।

loksabha election banner

"मुझे लगता है कि वार्नर ने बहुत ही खूबसूरती से बल्लेबाजी की और हमारे मैच जीतने का मौका बनाया। मैं मार्श को दोष नहीं दोना चाहूंगा, यह उनकी पहला ही मुकाबला था और वह थोड़ी जल्दी में नजर आए नहीं तो हम मिडिल ओवर में और बेहतर कर सकते थे। जैसे जैसे पारी आगे बढ़ रही थी विकेट और बेहतर होती जा रही थी।"

दिनेश कार्तिक ने 18वें ओवर में चार चौके और 2 छक्के उड़ाते हुए 28 रन बनाए थे। ये ओवर मुस्ताफिजुर ने किए थे जिसके बारे में रिषभ पंत ने मैच के बाद बात की। उन्होंने कहा, "वो जो एक ओवर मुस्तफिजुर की तरफ से डाला गया था वही हमारे लिए मैच बदलने वाला साबित हुआ। अगर उस ओवर में 28 रन नहीं गए होते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था।"

"मुझे लगता है कि हमें अपनी योजना के मुताबिक गेंदबाजी करनी चाहिए थी, लेकिन हमारी गेंदबाजी दबाव में आ गई, जिस तरह से डीके ने बल्लेबाजी की वो बहुत सराहनीय है। एक तरफ की बाउंड्री छोटी थी और हर कोई उसी को अपना निशाना बना रहा था। मैंने कुलदीप का छोर बदला, उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की। हमें एक टीम की तरफ से बेहतर करने के लिए बात करनी होगी। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा और आने वाले मुकाबलों में वापसी करनी होगी।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.