Move to Jagran APP

IPL 2022: कोहली से मिलने के बाद अपने कमरे में लगी तस्वीर बदलेंगे ये युवा खिलाड़ी, जानें क्या है मामला

मुंबई के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने विराट कोहली से मुलाकात करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनके कमरे में पहले विराट कोहली की तस्वीर लगी थी लेकिन अब विराट कोहली के साथ वाली फोटो वे अपने कमरे में लगाएंगे।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Wed, 20 Apr 2022 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 20 Apr 2022 05:02 PM (IST)
विराट कोहली के साथ डेवाल्ड ब्रेविस (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। किसी क्रिकेटर के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि जिन्हें देखकर उन्होंने क्रिकेट खेलना सीखा हो और जिनके कमरे में उस खिलाड़ी की फोटो ये सोचकर लगी हो कि एक दिन इनके तरह खेलना है और अचानक उस खिलाड़ी से मिलने का मौका मिल जाए। ये चमत्कार आइपीएल ने जाने कितनी बार किया होगा जब एक युवा खिलाड़ी अपने आइडियल खिलाड़ी से क्रिकेट के इस बड़ मंच पर मिला होगा। लेकिन इस बार जिस खिलाड़ी का ये सपना पूरा हुआ है वो दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ी और बेबी एबी के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस का जिन्होंने अपनी बल्लेबाजी से लोगों को चौंकाया है।

loksabha election banner

दरअसल ब्रेविस विराट कोहली के बड़े फैन हैं। उनके कमरे में विराट कोहली की फोटो भी लगी हुई है लेकिन अब ये फोटो बदलने वाली है क्योंकि उस फोटो की जगह एक नई फोटो लगने वाली है। मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान ब्रेविस को कोहली से मिलने का मौका मिला। एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ब्रेविस ने लिखा है कि आप मेरे कमरे में कोहली की फोटो पाएंगे लेकिन आइपीएल का ये मोमेंट मेरें लिए गर्व करने वाला है। मैं इस फोटो को अपने रुम में लगाने जा रहा हूं।

इस आइपीएल में उनके प्रदर्शन की बात करें तो पंजाब के खिलाफ उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से बड़े-बड़ों को अपना फैन बना लिया था। इस मैच में उन्होंने 25 गेंदों पर 49 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी जिसमें उन्होंने राहुल चाहर के एक ही ओवर में चार छक्के लगाए थे।

इस पारी के बाद उनकी खूब प्रशंसा हुई थी। ब्रेविस पहली बार अंडर 19 वर्ल्ड कप में दमदार प्रदर्शन करने के बाद चर्चा में आए थे। वहां उन्होंने 6 मैचों में 84.33 की औसत से सबसे अधिक 506 रन बनाए थे। उन्हें मुंबई इंडियंस ने मेगा आक्शन में 3 करोड़ की बड़ी कीमत में खरीदा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.