Move to Jagran APP

IPL 2020: प्लेऑफ को लेकर मोर्गन बोले- हमने अपना काम किया, अब सबकुछ भगवान पर निर्भर

आइपीएल 2020 में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चूहे-बिल्ली की रेस चल रही है। ऐसी ही एक रेस कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच दुबई में खेले गए मुकाबले में भी थी। केकेआर ने इस रेस को 60 रनों से जीत हासिल की।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 12:09 PM (IST)
IPL 2020: प्लेऑफ को लेकर मोर्गन बोले- हमने अपना काम किया, अब सबकुछ भगवान पर निर्भर
कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन। (एएनआइ)

 दुबई, पीटीआइ। आइपीएल 2020 में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चूहे-बिल्ली की रेस चल रही है। ऐसी ही एक रेस कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच दुबई में खेले गए मुकाबले में भी थी। केकेआर ने इस रेस को 60 रनों से जीत हासिल की। केकेआर ने अपने कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 68) के दम पर 191 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। बाद में पैट कमिंस ने चार विकेट झटककर राजस्थान को 131 रनों पर रोक दिया। मैच के बाद टीम के प्रदर्शन से खुश मोर्गन ने कहा कि हमने अपना काम कर दिया है और सबकुछ भगवान पर निर्भर है। 

loksabha election banner

केकेआर ने अपना लीग अभियान 14 अंकों के साथ शीर्ष चार में पहुंचकर खत्म किया। प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें खेलेंगी यह मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के मैच के बाद तय होगा।हैदराबाद की टीम अगर मैच हार जाती है, तो कोलकाता की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम के 13 मैचों में 12 अंक है और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। कोलकाता (-0.214)  का नेट रन-रेट हैदराबाद (+0.555) से खराब है। कोलकाता की नजरें आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच पर भी होगी। टीम चाहेगी की मुकाबला एकतरफा हो। ताकि हारने वाली टीम का नेट रनरेट उससे खराब हो जाए।

हमने 10 से 15 वें ओवरों के बीच विकेट गंवाए

मैच के बाद इस समीकरण को लेकर मोर्गन ने कहा, ' हां, मुझे नेट रन रेट के बारे में के बारे में पता था, लेकिन आपको पहले खुद को जीतने की स्थिति में लाना था। मुझे नहीं लगता कि हम इससे ज्यादा कुछ और कर सकते थे। हमने 10 से 15 वें ओवरों के बीच विकेट गंवाए। इसके बाद हमने जिस से पारी खत्म किया वास्तव में अच्छा था।' उन्होंने गेंदबाजों की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि टीम के गेंदबाजी ने काफी प्रभावित किया। हमने शानदार प्रदर्शन किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.