नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम पूरी तरह से तैयार है। टीम के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि यहां का माहौल काफी अच्छा है। टीम के अंदर सब एक दूसरे की गलतियों को सुधरते हैं। अमित ने कहा कि फिलहाल तो मैदान को देखकर समझना मुश्किल है कि यहां गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलने वाली है या फिर बल्लेबाजों को फायदा पहुंचेगा।

दिल्ली के स्पिनर ने कहा, "अब तक जो स्थिति है वह तो प्राकृतिक है मैं यह नहीं कह पाउंगा कि यह गेंदबाजों को मदद करेगी या फिर बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मददगार होगी। जब हम खेलना शुरू करेंगे तभी तस्वीर साफ हो पाएगी और हम यह कहने में सक्षम होंगे कि यह ज्यादा बल्लेबाजों की मददगार है या फिर गेंदबाजों की। इस आईपीएल के सीजन के लिए सभी लोग काफी उत्साहित हैं और खेलने को उत्सुक। सबसे अच्छी बात यह है कि टीम का हर खिलाड़ी एक दूसरे के साथ का मजा उठा रहा है।" 

"मुझे यह देखकर काफी खुशी होती है कि सभी काफी सचेत हैं और हर कोई इस बात का ध्यान रखता है कि बायो बबल के प्रोटोकॉल का पालन किया जाए। जब अच्छी बात यह है कि बायो बबल में हैं उनमें से किसी को भी कोविड 19 से प्रभावित नहीं पाया गया। यह इस बात का सबूत है कि हम नियमों को पालन कितनी अच्छी तरह से कर रहे हैं।" 

"टीम के अंदर जो फीलिंग है वो काफी अच्छी है और काफी सकारात्मक वातावरण है। हम काफी अच्छी तरह से एक दूसरे के साथ घुल मिल गए हैं जबकि कुछ नए चेहरे भी टीम में शामिल हुए हैं। यह एक परिवार की तरह है और मैदान पर हर कोई एक दूसरे का ध्यान रखता रहा है। अगर किसी से गलतियों हो तो उसको सुधारता है।" 

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस