नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल की। भारतीय कप्तान विराट कोहली और ओपनर केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया ने जीत दर्ज की। टीम को मिली जीत के बाद भी पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह टीम से खुश नहीं हैं। उन्होंने कोहली एंड कंपनी को जमकर लताड़ लगाई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मुकाबले में की गई फील्डिंग की जमकर आलोचना की है। युवराज ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खराब गेंदबाज और फील्डिंग पर खिलाड़ियों को सचेत होने की बात लिखी। युवराज ने लिखा, आज भारतीय टीम मैदान पर फील्डिंग में बहुत ही खराब नजर आई। टीम के युवा खिलाड़ी गेंद के उपर बहुत ही देरी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत सारी क्रिकेट !! इन सभी रनों को बचाओ लड़कों

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ पहले बल्लबेबाजी करते हुए 208 रन का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया। भारत ने कप्तान विराट कोहली की नाबाद 94 और केएल राहुल के 62 रन की बेहतरीन पारी के दम पर जीत हासिल की। वेस्टइंडीज की टीम 208 रन का लक्ष्य भारत के सामने रखने में कामयाब हुई इसके पीछे भारतीय खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग रही।

रोहित शर्मा और वाशिंगटन सुंदर से छूटे कैच

मैच में वेस्टइंडीज के शिमरोन हेटमेयर ने 56 रन की पारी खेली लेकिन इसके पीछे टीम की लचर फील्डिंग रही। 16वें ओवर में हेटमेयर का कैच वाशिंगटन सुंदर ने टपकाया। वहीं वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड का कैच अनुभवी रोहित शर्मा ने छोड़ा। पोलार्ड जब 24 रन पर थे तब रोहित ने उनका कैच टपकाया था। उन्होंने 37 रन की पारी खेली।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस