नई दिल्ली, आनआइन डेस्क। पिछले हफ्ते टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार के बाद टीम इंडिया का लक्ष्य आज 19 जनवरी से पार्ल में शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय में जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे को अंत करने का होगा। विराच कोहली के कप्तानी से हटन के बाद रोहित शर्मा को वनडे टीम टीम की कमान मिली, लेकिन चोट के कारण वह दौरे से बाहर हैं। ऐसे में केएल राहुल टीम की अगुवाई करेंगे, जबकि जसप्रीत बुमराह उपकप्तान होंगे। बता दें कि 2018 में भारत के दक्षिण अफ्रीका के पिछले दौरे पर मेहमान टीम ने छह मैचों की सीरीज में 5-1 से यादगार जीत हासिल की थी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले वनडे मैच से पहले इससे जुड़ी पूरी जानकारी जान लें।  जानें-कब, कहां और कैसे देख सकेंगे लाइव टेलिकास्ट व स्ट्रीमिंग :

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच कहा खेला जाएगा ?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच पार्ल के बोलैंड पार्क में होगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज के पहला वनडे मैच का टास कब होगा?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच बुधवार (19 जनवरी) को दोपहर 1:30 बजे होगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच किस समय शुरू होगा?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच बुधवार (19 जनवरी) को दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहले वनडे मैच का लाइव कवरेज कहां देखें?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच स्टार स्पोर्ट्स ks चैनलों - स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु और स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच आनलाइन कैसे देखें?

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहले वनडे मैच की आनलाइन स्ट्रीमिंग हाटस्टार ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा आपको Jagran.Com  पर मैच का लाइव अपडेट और स्कोर की जानकारी मिलती रहेगी।

Edited By: Tanisk