नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और इन दोनों मैचों का आयोजन 26 और 28 जून को किया जाएगा। इस सीरीज के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था और इस टीम में ज्यादातर उन खिलाड़ियों को जगह दी गई जिन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था और ये सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई थी। 

आयरलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी नहीं होंगे ऐसे में इनकी जगह खाली होगी। ये सभी खिलाड़ी फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटे हैं। वैसे पंत और श्रेयस साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले थे, लेकिन वो आयरलैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं हैं। अब इनके नहीं होने की वजह से टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन में लखनऊ सुपर जाइंट्स के आलराउंडर दीपक हुड्डा को जरूर शामिल करना चाहिए। 

रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर के नहीं रहने के बाद भारतीय मध्यक्रम खाली होगा जिसमें तीसरे नंबर पर तो सूर्यकुमार यादव होंगे, लेकिन नंबर चार पर कौन होगा ये साफ नहीं है। मांजरेकर के मुताबिक भारत को अगले सीरीज में दीपक हुड्डा के साथ मैदान पर उतरना चाहिए और उन्हें आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी टीम में रखना चाहिए। मांजरेकर ने 27 साल के दीपक की जमकर सराहना की और कहा कि आइपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और अपनी टीम के लिए बीच में उन्होंने काफी जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी की थी। मांजरेकर ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि दीपक हुड्डा को आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जरूर मौका मिलेगा क्योंकि मैंने आइपीएल 2022 में उनका बेस्ट देखा है। 

Edited By: Sanjay Savern