Move to Jagran APP

Ind vs Eng: अश्विन ने किया खुलासा, मोइन अली ने क्यों उनसे फिल्म 'वालिमाई' के बारे में पूछा

India vs England test series 2021 टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन ने दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हुए एक मजेदार किस्से को दर्शकों के साथ शेयर किया और बताया कि मोइन अली ने उनसे फिल्म वालिमाई के बारे में क्यों पूछा था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 12:26 PM (IST)
Ind vs Eng: अश्विन ने किया खुलासा, मोइन अली ने क्यों उनसे फिल्म 'वालिमाई' के बारे में पूछा
टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत व इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में खेला गया था जिसमें टीम इंडिया को 317 रन से जीत मिली थी। इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ जिसके बारे में टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन ने खुलासा किया। अश्विन ने बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली ने उनसे पूछा था कि, वालिमाई क्या है क्योंकि फील्डिंग के दौरान भारतीय क्रिकेट फैंस ने उनसे इस फिल्म के अपडेट के बारे मे पूछा था। 

loksabha election banner

आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, जब मोइन अली मैच के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तब फैंस ने उनसे पूछा- अली भाई, वालिमाई अपडेट। मोइन अली इसे लेकर पूरी तरह से अनभिज्ञ थे और उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस को इसका जवाब दिया। सच्चाई ये थी कि, उन्हें इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था। अश्विन ने कहा कि, यही नहीं जब मैं भी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहा था तब फैंस ने मुझसे वालिमाई अपडेट के बारे में पूछा। मैं उस वक्त कुछ समझ नहीं पाया और बाद में जब मैंने गूगल पर इसके सर्च किया तो मेरी हंसी छूट गई। टेस्ट मैच के दौरान वालिमाई अपडेट के बारे में जब पूछा जा रहा था तब मैं किस तरह से उससे कनेक्ट कर सकता था। 

आपको बता दें कि वालिमाई साउथ इंडिया की एक फिल्म है जिसमें वहां के स्टार एक्टर अजीत लीड भूमिका निभा रहे हैं और इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान क्रिकेट फैंस वी वांट वामिमाई अपटेड का कार्ड लिए मैदान में मौजूद थे। अश्विन ने बताया कि, इसके बाद मैच के अगले दिन मोइन अली मेरे पास आए और पूछा कि, वालिमाई क्या है तो मैंने सोचा कि, दर्शकों ने इनसे भी यही सवाल पूछा होगा जब वो बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे होंगे। ये काफी फनी थी क्योंकि इंग्लैंड के खिलाड़ी द्वारा वालिमाई अपडेट के बारे में पूछना आउटस्टैंडिंग था। मैं इस पल को कभी नहीं भूल सकता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.