नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। 3 मैच की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही बांग्लादेश ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में टीम इंडिया की गेंदबाजी शानदार रही। बल्लेबाजों ने जरूर निराश किया। केएल राहुल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका और टीम केवल 186 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

गेंदबाजों ने किया शानदार काम

लो-स्कोर वाले इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने एक वक्त टीम को जीत की स्थिति में पहुंचा दिया था, लेकिन मेहदी हसन मिराज और मुस्तफिजुर की आखिरी विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

मोहम्मद सिराज रहे सबसे सफल

भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद सिराज सबसे सफल रहे। उन्होंने 10 ओवर की गेंदबाजी में 32 रन देकर 3 विकेट झटके। लेकिन उनकी गेंदबाजी टीम के काम नहीं आई और 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

सिराज ने दिया वापसी का भरोसा

सिराज ने ट्वीट कर वापसी का भरोसा दिया है। उन्होंने गेंदबाजी की कुछ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा कि भले मैच का परिणाम मन मुताबिक नहीं आया पर भरोसा है कि हमलोग मजबूती से वापसी करेंगे।

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल के 73 रन की पारी के दम पर 186 रन बनाए थे, जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 4 ओवर पहले 9 विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया। जीत के हीरो रहे मेहदी हसन मिराज, जिन्होंने मुस्तफिजुर के साथ मिलकर 51 रन की साझेदारी की।

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट