Move to Jagran APP

IND vs AUS 2023: टेस्ट सीरीज में कितने शतक जड़ेंगे Virat Kohli? आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारत-ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से नागपुर में होने जा रहा है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में है तो वहीं उपकप्तान की जिम्मेदारी केएल राहुल को दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 05 Feb 2023 07:30 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 07:30 PM (IST)
IND vs AUS 2023: टेस्ट सीरीज में कितने शतक जड़ेंगे Virat Kohli? आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी
IND vs AUS, Aakash Chopra On Virat Kohli

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs AUS, Aakash Chopra on Virat Kohli। भारत-ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से नागपुर में होने जा रहा है। बता दें कि इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में है, तो वहीं उपकप्तान की जिम्मेदारी केएल राहुल को दी गई है। यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए काफी अहम मानी जा रही है।

loksabha election banner

बता दें कि इस सीरीज में स्टार खिलाड़ी विराट कोहली से फैंस को शानदार प्रदर्शन की उम्मीदें है। कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि कोहली टेस्ट में शतक जड़कर अपने 3 साल के सूखे को खत्म कर देंगे। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

IND vs AUS: Virat Kohli को लेकर Aakash Chopra ने की बड़ी भविष्यवाणी

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाना है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सीरीज से पहले स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें कि आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि कोहली इस सीरीज में दो शतक जड़ देंगे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा,

''यह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी है और अगर इसमें हमें बेहतर करना है तो इसमें विराट कोहली का बल्ला जमकर चलना चाहिए, जब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हैं तो वह अलग ही रूप ले लेते हैं। उनका बेस्ट प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही आया है। ऐसे में आप उनसे उम्मीद करेंगे कि वह एक बार फिर बेहतरीन प्रर्दशन करें।''

आकाश चोपड़ा ने इसके साथ ही आगे कहा,

‘यह चार टेस्ट मैचों की सीरीज है। इसलिए मैं उनसे 2 शतकों की उम्मीद कर रहा हूं। वह विराट हैं उम्मीद है वह रन जरूर बनाएंगे।’

वहीं अगर बात करें विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट करियर की तो 20 टेस्ट मैच खेलते हुए उन्होंने अब तक 36 पारियों में 48.05 की औसत से कुल 1682 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में 7 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं। वहीं उनका सबसे बड़ा स्कोर 169 का रहा है।

यह भी पढ़े:

WPL: नीता अंबानी ने इंग्लैंड की इस दिग्गज को बनाया मुंबई टीम का हेड कोच, झूलन-देविका को भी मिली यह जिम्मेदारी

यह भी पढ़े:

मिताली राज ने बताया आखिर क्यों महिला टी20 विश्व कप में भारत को चाहिए अतिरिक्त बल्लेबाज, टॉप ऑर्डर बहुत अहम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.