नागपुर, प्रेट्र। आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह को लेकर अपडेट दिया। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि बुमराह की फिटनेस को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है और ये तेज गेंदबाज अपनी पीठ की चोट से उबर चुका है और मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बुमराह मोहाली मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे और रोहित शर्मा ने कहा था कि उन्होंने इंजरी से वापसी की है और हम उन्हें लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। 

सूर्यकुमार यादव से जब बुमराह की फिटनेस और उमेश यादव को लेकर टीम का क्या योजना है ये पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह मेरा विभाग नहीं हैं। इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है। उन्होंने कहा कि टीम में हालांकि माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं। उन्होंने बुमराह के बारे में दोबारा पूछे जाने पर कहा कि वो पूरी तरह से तैयार है, चिंता की कोई बात नहीं है। 

बुमराह की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम 208 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रही थी। तेज गेंदबाजों ने 150 से अधिक रन लुटा दिए थे। सूर्यकुमार ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा कि वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की लेकिन मैदान में ओस थी। आपको आस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले। वहीं सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कहा कि मैं इसे लेकर लचीला हूं और मेरी कोई विशेष भूमिका नहीं है। मैं हर परिस्थिति के लिए तैयार रहता हूं और किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। मुझे जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा जाता है तो मुझे पता होता है कि मुझे बस अपनी भूमिका निभानी है और मैं इससे खुश हूं। 

Edited By: Sanjay Savern