Move to Jagran APP

Ind vs Aus: 'नहीं होगा वनडे मैच शिफ्ट, दिल्ली और मोहाली में ही खेले जाएंगे आखिरी दो मुकाबले'

बीसीसीआइ ने साफ कर दिया है कि दिल्ली और मोहाली में होने वाले मैच के स्थान में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 02 Mar 2019 05:05 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2019 05:05 PM (IST)
Ind vs Aus: 'नहीं होगा वनडे मैच शिफ्ट, दिल्ली और मोहाली में ही खेले जाएंगे आखिरी दो मुकाबले'
Ind vs Aus: 'नहीं होगा वनडे मैच शिफ्ट, दिल्ली और मोहाली में ही खेले जाएंगे आखिरी दो मुकाबले'

नई दिल्ली। Ind vs Aus पाकिस्तान के साथ चल रही तनातनी की वजह से ये कहा जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली और दिल्ली में खेले जाने वाले दोनों वनडे मुकाबलों को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है। पर अब बीसीसीआइ ने इस अफवाह पर पूरी तरह से विराट लगा दिया है। बीसीसीआइ का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली और मोहाली में होने वाले मैच को कहीं और कराने का उनकी कोई योजना नहीं है। 

loksabha election banner

बीसीसीआइ के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि किसी भी मैच के उनकी निर्धारित जगह से कहीं और कराने की बोर्ड की कोई योजना नहीं है। मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि दिल्ली और मोहाली में होने वाले दोनों मैच अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेले जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्थान को बदलने को लेकर कोई भी चर्चा नहीं की गई है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि जहां तक वैकल्पिक स्थान का प्रश्न है तो बीसीसीआइ किसी भी स्थान के मैच आयोजित करने में असमर्थ रहने की स्थिति में ऐसी व्यवस्था रखता है। ये शानदार है कि सौराष्ट्र ने अपने यहां मैच कराने की बात कही थी लेकिन फिलहाल इसकी कोई जरूरत नहीं है। 

आपको बता दें कि ये खबरें आ रही थी कि बीसीसीआइ पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव की वजडह से अंतम दो वनडे मैच उत्तरी स्थान की जगह दक्षिण में आयोजित करना चाहता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को चौथा वनडे मैच 10 मार्च को मोहाली में जबकि 13 मार्च को दिल्ली में खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.