नई दिल्ली। Ind vs Aus पाकिस्तान के साथ चल रही तनातनी की वजह से ये कहा जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली और दिल्ली में खेले जाने वाले दोनों वनडे मुकाबलों को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है। पर अब बीसीसीआइ ने इस अफवाह पर पूरी तरह से विराट लगा दिया है। बीसीसीआइ का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली और मोहाली में होने वाले मैच को कहीं और कराने का उनकी कोई योजना नहीं है। 

बीसीसीआइ के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि किसी भी मैच के उनकी निर्धारित जगह से कहीं और कराने की बोर्ड की कोई योजना नहीं है। मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि दिल्ली और मोहाली में होने वाले दोनों मैच अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेले जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्थान को बदलने को लेकर कोई भी चर्चा नहीं की गई है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि जहां तक वैकल्पिक स्थान का प्रश्न है तो बीसीसीआइ किसी भी स्थान के मैच आयोजित करने में असमर्थ रहने की स्थिति में ऐसी व्यवस्था रखता है। ये शानदार है कि सौराष्ट्र ने अपने यहां मैच कराने की बात कही थी लेकिन फिलहाल इसकी कोई जरूरत नहीं है। 

आपको बता दें कि ये खबरें आ रही थी कि बीसीसीआइ पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव की वजडह से अंतम दो वनडे मैच उत्तरी स्थान की जगह दक्षिण में आयोजित करना चाहता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को चौथा वनडे मैच 10 मार्च को मोहाली में जबकि 13 मार्च को दिल्ली में खेलना है। 

Posted By: Sanjay Savern