कराची, आइएएनएस। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर आमिर सोहेल ने एशिया कप में हिस्सा ले रही सरफराज अहमद के नेतृत्व वाली पाकिस्तान टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब ने इस टीम की छवि बदल दी है।

पाकिस्तान 15 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहा है। आमिर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट में अलग नजर आएगी, क्योंकि पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने के बाद टीम का आत्मविश्वास मजबूत हुआ है।

आमिर ने कहा कि मुझे लगता है कि चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की छवि बदल गई है। इससे खिलाडि़यों को काफी आत्मविश्वास मिला है। वह अपने हिस्से के खेल के प्रति आश्वस्त हो गए हैं। पाकिस्तान के लिए एक खिलाड़ी के रूप में 156 वनडे मैच खेलने वाले आमिर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम अपने कप्तानों, कोचों और स्टाफ को अच्छी प्रतिक्रिया दे रही है। खिलाड़ी सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं और आपको काफी अंतर देखने को मिलेगा। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के अलावा, श्रीलंका, बांग्लादेश, भारत, हांगकांग और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा लेंगी। पाकिस्तान की टीम को भारत व हांगकांग के साथ ग्रुप ए में रखा गया है। पाकिस्तान को भारत के खिलाफ 19 सितंबर को मैच खेलना है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern