Move to Jagran APP

बहुत याद आएंगे हाशिम अमला, संन्यास लेने के बाद कही ये बातें

हाशिम अमला ने अपने रिटायरमेंट के बाद अपने साथी खिलाड़ी और फैंस का शुक्रिया अदा किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 12:15 AM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 12:15 AM (IST)
बहुत याद आएंगे हाशिम अमला, संन्यास लेने के बाद कही ये बातें
बहुत याद आएंगे हाशिम अमला, संन्यास लेने के बाद कही ये बातें

 नई दिल्ली, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट के मैदान पर 15 वर्ष बिताने वाले हाशिम अमला ने 36 वर्ष की उम्र में क्रिकेट को अलविदा कह दिया। हालांकि अमला घरेलू क्रिकेट खेलते रहेंगे। वर्ल्ड कप 2019 के बाद संन्यास लेने वाले अमला दक्षिण अफ्रीका के चौथे क्रिकेटर बन गए। विश्व कप के तुरंत बाद जेपी डुमिनी और इमरान ताहिर ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद डेल स्टेन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया और अब अमला ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया। 

loksabha election banner

संन्यास लेने के बाद अमला ने सबसे पहले खुदा का शुक्रिया अदा किया और कहा कि मुझे हरी जर्सी पहनने का मौका मिला जो मेरे लिए काफी सम्मान की बात है। अपने इस यात्रा के दौरान मैंने काफी कुछ सीखा, मेरे कई मित्र बने और मैंने भाई चारा साझाकिया। अमला ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में भारत के खिलाफ किया था। वर्ष 2008 में उन्होंने वनडे करियर की शुरुआत की और फिर अगले ही वर्ष यानी 2009 में टी 20 क्रिकेट में डेब्यू किया। 

अमला ने कहा कि मैं अपने माता-पिता का आभार व्यक्त करता हूं जिनके सहयोग और प्यार की वजह से यहां तक पहुंचा। उनके आशीर्वाद की वजह से ही मैं इतने लंबे वक्त तक अपने देश का प्रतिनिधित्व कर पाया। इसके अलावा मैं अपने दोस्त, साथी खिलाड़ी, टीम के सपोर्ट स्टाफ सबका आभार व्यक्त करता हूं। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.