Move to Jagran APP

WPL 2024: Harmanpreet Kaur की आतिशी पारी के बाद उनका बैट चेक करने लगे रेफरी, खुद MI कप्तान ने किया खुलासा

गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियस की तरफ से हरमनप्रीत कौर ने ऐसी चमत्कारिक पारी खेली जिससे टीम को 7 विकेट से जीत मिली। हरमनप्रीत ने 48 गेंदों का सामना करते हुए 95 रन बनाए। एक समय हरमनप्रीत का स्कोर 21 गेंद में 20 था लेकिन अपनी पारी की अगली 27 गेंदों में उन्होंने 75 रन कूट डाले। इस तूफानी बैटिंग के बाद रेफरी भी उनका बैट चेक करने लगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 10 Mar 2024 01:50 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 01:50 PM (IST)
Harmanpreet Kaur की तूफानी बैटिंग के बाद उनका बैट चेक करने लगे थे रेफरी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) में 9 मार्च को गुजरात जायंट्स को मुंबई इंडियंस (MI vs GG) के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से धांसू जीत मिली। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस WPL 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। मुंबई की टीम की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का बल्ला इस मैच में जमकर गरजा।

उन्होंने नाबाद 95 रन की तूफानी पारी खेली, जिसकी बदौलत मुंबई टीम को जीत मिली। इस मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग के बाद हरमनप्रीत कौर ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि मैच रेफरी ने मैच के बाद उनका बैट चेक किया। मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत ने मैच के बाद कमेंटेटर्स से बातचीत करते हुए यह रिवील किया।

Harmanpreet Kaur की तूफानी बैटिंग के बाद उनका बैट चेक करने लगे थे रेफरी

दरअसल, गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियस की तरफ से हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने ऐसी चमत्कारिक पारी खेली, जिससे टीम को 7 विकेट से जीत मिली। हरमनप्रीत ने 48 गेंदों का सामना करते हुए 95 रन बनाए। एक समय हरमनप्रीत का स्कोर 21 गेंद में 20 था, लेकिन अपनी पारी की अगली 27 गेंदों में उन्होंने 75 रन कूट डाले और 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 95 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें:  LCT 2024 Video: 6,6,6..., इरफान पठान की टीम के लिए काल बने Robin Uthappa, चौके-छक्के की बरसात कर राजस्थान किंग्स को दिलाई धांसू जीत

इस तूफानी पारी के बाद कप्तान हरमनप्रीत ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने प्रैक्टिस बैट से बल्लेबाजी की, क्योंकि उसकी ग्रिप अच्छी थी, लेकिन मैच के बाद रेफरी उनका बैट चेक करने पहुंचे। हरमनप्रीत ने बताया कि जब हम प्रैक्टिस कर रहे थे तो मैं वहीं बैट से खेली जिससे आज बल्लेबाजी की। यह बैट मेरे मैच वाले बैट से अलग था, क्योंकि मेरे बैट की ग्रिप थोड़ी ढीली थी और प्रैक्टिस मैच की अच्छी, तो मैंने सोचा में अपने प्रैक्टिस बैट से ही बल्लेबाजी करूं और मैंने ऐसा ही किया और ये काम कर गया।

कप्तान हरमनप्रीत ने आगे कहा, '' अरे वो रेफरी मेरे पीछे पड़े हैं, बैट चेक कर रहे हैं, जैसे पता नहीं क्या डाला है मैंने बैट में। (हंसते हुए हरमनप्रीत)''

मुंबई इंडियंस की टीम WPL Points Table में टॉप पर पहुंची

अगर बात करें गुजरात जायंट्स के खिलाफ जीत से मुंबई इंडियंस के 10 अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई। WPL 2024 के प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स दूसरे स्थान पर खिसक गई, जिसके पास 8 अंक है। गुजरात की टीम आखिरी स्थान पर 2 अंक के साथ मौजूद हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.