Move to Jagran APP

हरभजन ने साधा BCCI पर निशाना, कहा एशिया कप की टीम में इस खिलाड़ी नाम कहां है

भज्जी ने ट्वीट कर कहा कि मंयका का प्रदर्शन शानदार रहा है, इसके बावजूद उनका टीम में नाम ना होना हैरान करने वाला है।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 05:42 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 06:15 PM (IST)
हरभजन ने साधा BCCI  पर निशाना, कहा एशिया कप की टीम में इस खिलाड़ी नाम कहां है
हरभजन ने साधा BCCI पर निशाना, कहा एशिया कप की टीम में इस खिलाड़ी नाम कहां है

नई दिल्ली, जेएनएन। के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने बीसीसीआई और भारतीय चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि एशिया कप में चुनी गई टीम में मंयक अग्रवाल का नाम कहा है। भज्जी ने कहा कि हर खिलाड़ी के लिए अलग पैमाना है। भज्जी ने ट्वीट कर कहा कि मंयका का प्रदर्शन शानदार रहा है, इसके बावजूद उनका टीम में नाम ना होना हैरान करने वाला है।

loksabha election banner

मयंक अग्रवाल इन दिनों कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। हाल ही में इंडिया ए जब इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी। वो इन दिनों ना सिर्फ फर्स्ट क्लास मैच बल्कि लिमिटेड ओवर के क्रिकेट में भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं।

हाल ही में इंग्लैंड में उनके प्रदर्शन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इससे पहले घरेलू क्रिकेट यानी रणजी ट्रॉफी में वर्ष 2017-18 में उन्होंने 27 दिनों में 1033 रन बनाए और इसमें एक तीहरा शतक भी शामिल था साथ ही कई पारियों में 150 से ज्यादा रन बनाए। इसके बाद इंडिया बी की तरफ से खेलते हुए वह रनों की बारिश कर रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.