नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने मस्ती भरे ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। किसी को जन्मदिन की बधाई देनी हो या किसी कि कामयाबी का जिक्र करना हो सहवाग अपने ही अंदाज में करते हैं।

रक्षाबंधन के मौके पर भी उन्होंने एक मजाकेदार ट्वीट किया। इस ट्वीट में वह अपनी दोनों बहनें अंजू और मंजू से राखी बंधवा रहे हैं। इस दौरान वीरू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपनी प्यारी बहन 'अंजू जी' और 'मंजू जी' के साथ हाफ गंजू रक्षा बंधन का त्यौहार मना रहा हूं।

ये पहली बार नहीं है जब सहवाग ने खुद को गंजा कहा है। इससे पहली पिछली रक्षाबंधन को भी उन्होंने इसी अंदाज में ट्वीट किया था। तब राखी बंधवाते हुए उन्होंने खुद को मनोरंजक ढंग से इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा- मेरी बहनें अंजू जी और मंजू जी और मैं हाफ गंजू

इस समय अपनी कमेंटरी से दर्शकों का मनोरजंन करने वाले सहवाग ने 104 टेस्ट में 49 से ज्यादा की औसत से 8589 रन बनाए हैं। अपने टेस्ट करियर में सहवाग ने 23 शतक और 32 अर्धशतक लगाए हैं। टेस्ट में वह दो तिहरे शतक लगाने वाले इकलौते भारतीय है।

वहीं वनडे की बात करें तो 251 वनडे में सहवाग के नाम 8273 रन दर्ज है। 50 ओवर की क्रिकेट में उन्होंने 15 शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट यानी टी-20 में उन्होंने भारत की तरफ से 19 मैच में 394 रन बनाए हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Lakshya Sharma