Move to Jagran APP

ENG vs AFG: 'पचा पाना मुश्किल है...' अफगान से मिली हार से इंग्लैंड टीम के उड़ गए होश, बटलर ने कही बड़ी बात

ENG vs AFG मैच के बाद बोलते हुए बटलर ने कहा कि उन्हें इन हारों से हमें सीख लेनी चाहिए और अपने प्रदर्शन पर विचार करने की जरूरत है। इंग्लैंड के खिलाफ जीत के साथ अफगानिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। बता दें कि अफगानिस्तान ने गत चैंपियन इंग्लैंड को 69 रनों से हराया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Mon, 16 Oct 2023 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2023 07:00 AM (IST)
नवीन-उल-हक ने जोस बटलर को किया आउट। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर निराश दिखे। बटलर ने कहा कि उन्हें इन हार का दुख झेलना होगा। बता दें कि अफगानिस्तान ने गत चैंपियन इंग्लैंड को 69 रनों से हराया।

loksabha election banner

मैच के बाद बोलते हुए बटलर ने कहा कि उन्हें इन हारों से हमें सीख लेनी चाहिए और अपने प्रदर्शन पर विचार करने की जरूरत है। इंग्लैंड के खिलाफ जीत के साथ अफगानिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

अफगानिस्तान ने बढ़िया प्रदर्शन किया

बटलर ने कहा, "यह काफी निराशाजनक है। टॉस जीतने के बाद हमने गेंदबाजी की और कुछ ज्यादा ही रन खर्च हो गए। इसका सारा श्रेय अफगानिस्तान को जाता है। उन्होंने हर क्षेत्र में हमसे बढ़िया प्रदर्शन किया।"

यह भी पढ़ें- ENG vs AFG: अफगानिस्तान और इंग्लैंड ने रिकॉर्ड बुक में मचाई उथल-पुथल, एक ही मैच में कर दिया यह कमाल

बटलर ने आगे कहा, "इस हार को पचा पाना पचाना कठिन है, लेकिन अफगानिस्तान को बधाई। हां, मुझे लगता है कि हमें इन पराजयों से दुःखी होना चाहिए। हमें इस पर जल्दी काबू पाने के बजाय इस पर विचार करने की जरूरत है।"

साउथ अफ्रीका से होगा मुकाबला

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि दूसरी पारी में ओस आएगी, जो नहीं हुआ। अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी हार के बाद, इंग्लैंड अपना ध्यान दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले मुकाबले पर लगाएगा। दोनों टीमें 21 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगी।

यह भी पढे़ं- हाय दईया ये क्या हो गया! T20I के सारे रिकॉर्ड हुए ध्वस्त, अर्जेंटीना महिला टीम ने 20 ओवर में कूट दिए 427 रन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.