Move to Jagran APP

'मैं सिर्फ ध्रुव जुरेल ही बनना...' MS Dhoni से तुलना पर स्टार खिलाड़ी ने दिया जवाब, सुनील गावस्कर के लिए कही यह बात

ध्रुव जुरेल ने धोनी से तुलना पर अपनी राय रखी। ध्रुव जुरेल ने गावस्कार की तुलना वाले बयान पर उनका धन्यवाद दिया। इसके बाद कहा कि धोनी एक ही हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जो कुछ भी करना चाहता हूं ध्रुव जुरेल के रूप में करना चाहता हूं। गौरतलब हो कि इंग्लैंड के खिलाफ धोनी के गृहराज्य रांची में 90 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 15 Mar 2024 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2024 07:48 PM (IST)
सुनील गावस्कर ने ध्रुव जुरेल की धोनी से की थी तुलना। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन करने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) की जमकर तारीफ हुई थी। दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ध्रुव जुरेल को दूसरा धोनी बता दिया था। हालांकि, अब खुद जुरेल ने गावस्कर को धन्यवाद देते हुए इस बात से इनकार किया है। ध्रुव जुरेल ने कहा कि एमएस धोनी (MS Dhoni) सर ने जो किया है उसे कोई नहीं दोहरा सकता है।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बात करते हुए ध्रुव जुरेल ने धोनी से तुलना पर अपनी राय रखी। ध्रुव जुरेल ने गावस्कार की तुलना वाले बयान पर उनका धन्यवाद दिया। इसके बाद कहा कि धोनी एक ही हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जो कुछ भी करना चाहता हूं ध्रुव जुरेल के रूप में करना चाहता हूं। गौरतलब हो कि इंग्लैंड के खिलाफ धोनी के गृहराज्य रांची में 90 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी।

'मैं जुरेल बनकर ही कुछ करना चाहता हूं'

जुरेल ने कहा, धोनी सर से मेरी तुलना करने के लिए गावस्कर सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से कहना चाहता हूं कि धोनी सर ने जो किया है उसे कोई दोहरा नहीं सकता। धोनी तो एक ही हैं और सदैव रहेंगे। मेरे लिए, मैं सिर्फ ध्रुव जुरेल बनना चाहता हूं। मैं जो कुछ भी करता हूं, ध्रुव जुरेल के रूप में करना चाहता हूं। धोनी सर एक लीजेंड हैं और वह हमेशा ऐसे ही रहेंगे।

सुनील गावस्कर ने की थी तारीफ

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन के बाद ध्रुव जुरेल की तारीफ करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा था कि उनकी खेल जागरूकता को देखकर मैं कहना चाहता हूं कि वह एक और उभरते हुए एमएस धोनी हैं। मुझे पता है कि ऐसा कभी नहीं हो सकता है। कोई भी एमएस धोनी नहीं बन सकता। एमएस धोनी केवल एक ही हैं, लेकिन जुरेल अगर ऐसा कर सकते हैं तो भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा होगा।

यह भी पढ़ें- Champions Trophy 2025 खेलने क्या पाकिस्तान जाएगा भारत? ICC के बयान से हुआ बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें- कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में बनाएंगी जगह, IPL 2024 में किसका बल्ला मचाएगा गदर; इरफान पठान ने की बड़ी भविष्यवाणी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.