Move to Jagran APP

टीम इंडिया के इस जस्टिन बीबर ने अपने खेल से रिषभ पंत के लिए खतरा पैदा किया- डेल स्टेन

डेल स्टेन ने इस भारतीय खिलाड़ी के बारे में कहा कि आइपीएल में मैं उनके साथ कुछ वक्त खेला हूं और तब वो बच्चे की तरह थे। मैंने उनका नाम जस्टिन बीबर रखा था और वो इस वक्त अपने खेल से रिषभ पंत के लिए खतरा हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 12 Oct 2022 07:27 AM (IST)Updated: Wed, 12 Oct 2022 07:27 AM (IST)
टीम इंडिया के इस जस्टिन बीबर ने अपने खेल से रिषभ पंत के लिए खतरा पैदा किया- डेल स्टेन
भारतीय बल्लेबाज इशान किशन साथी खिलाड़ी के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। रोहित शर्मा की कप्तानी में रिषभ पंत अन्य खिलाड़ियों के साथ आस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ शिखर धवन की कप्तानी में अपनी सरजमीं पर भारत ने साउथ अफ्रीका को वनडे सीरीज में 2-1 से हराने में सफल रही। धवन की अगुआई वाली वनडे टीम में मौजूद कई युवा खिलाड़ियों ने इस सीरीज में प्रभावशाली प्रदर्शन किया जिसमें से एक खिलाड़ी युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन भी रहे। 

loksabha election banner

23 साल के इशान किशन ने रांची में जो नाबाद 93 रन की पारी खेली वो कमाल की थी, हालांकि अन्य दो मैचों में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए, लेकिन अगर वो रांची में ऐसी पारी नहीं खेलते तो टीम इंडिया क्या सीरीज जीत तक पहुंच पाती और इसका जवाब है शायद नहीं। इशान ने रांची वनडे में श्रेयस के साथ मिलकर भारत की जीत की राह आसान कर दी वो भी तक जब टीम इंडिया के दो विकेट जल्दी ही गिर गए थे। अब इशान किशन के बारे में साउथ अफ्रीका पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने एक दिलचस्प वाकया शेयर किया और कहा कि अब वक्त आ गया है जब उन्हें भारतीय वनडे टीम में जगह मिलनी चाहिए। 

स्टेन ने कहा कि सौ फीसदी वो भारतीय वनडे टीम में जगह डिजर्व करते हैं। मैंने आइपीएल में उनके साथ खेला था और तब वो बच्चे की तरह लग रहे थे। तब हमने उनका नाम जस्टिन बीबर रखा था क्योंकि वो उस राकस्टार की तरह लगते थे। मैंने एक क्रिकेटर के तौर पर इशान को बेहतर होते देखा है। वो बहुत शार्ट और छोटे हैं, लेकिन गजब के शाट पंच करते हैं। इशान ने एनरिच नार्त्जे की गेंदों पर छक्के लगाए जो बेहद मजबूत हैं और गजब की गति से गेंदबाजी करते हैं। इशान के पास ये क्षमता है और उन्हें पता है कि किसी गेंदबाज के खिलाफ उन्हें कब क्या करना है। वो एक महान खिलाड़ी हैं और इस इंडियन टीम में रिषभ पंत को चिंतित होना चाहिए कि कोई उनकी जगह आ रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.