Move to Jagran APP

डेल स्टेन ने CSK या RCB को नहीं इस टीम को बताया आइपीएल की अपनी सबसे फेवरेट टीम

डेल स्टेन ने पिछले 13 सीजन में कुल 11 सीजन में हिस्सा लिया था और उन्होंने इस लीग में कुल 95 मैच खेले थे जिसमें उनके नाम पर 97 विकेट दर्ज हैं। इस लीग में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8 रन देकर तीन विकेट है जो उन्होंने 2012 में लिए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 04:10 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 04:10 PM (IST)
RCB के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया। इस चैट सेशन में उन्होंने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि, आइपीएल की कौन की टीम उनकी सबसे फेवरेट है। हैरानी की बात ये रही कि, उन्होंने उस टीम का नाम लिया जिसके लिए वो नहीं खेले हैं। डेल स्टेन पिछले सीजन में आरसीबी के लिए खेले थे और फिर इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया था। वहीं आरसीबी ने उन्हें इस सीजन के लिए अपनी टीम को रिलीज कर दिया था। 

loksabha election banner

डेल स्टेन से जब उनके एक फैन ने पूछा कि, आपकी फेवरेट आइपीएल टीम कौन सी है तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, मुझे सभी टीमें पसंद हैं, लेकिन मुंबई इंडियंस इन सबमें सबसे ज्यादा मजबूत दिखती है। क्विंटन डिकॉक मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं तो मैं उन्हें हमेशा सपोर्ट करता हूं। आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले पाकिस्तान सुपर लीग खेलने के दौरान उन्होंने काफी विवादास्पद बयान दिया था। डेन स्टेन ने कहा था कि, आइपीएल में खेल व खिलाड़ियों से ज्यादा पैसों को अहमियत दी जाती है साथ ही वहां पैसों की बातें ज्यादा होती हैं। हालांकि उन्होंने बाद में अपने इस बयान के बाद माफी मांग ली थी। 

डेल स्टेन ने पिछले 13 सीजन में कुल 11 सीजन में हिस्सा लिया था और उन्होंने इस लीग में कुल 95 मैच खेले थे जिसमें उनके नाम पर 97 विकेट दर्ज हैं। इस लीग में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8 रन देकर तीन विकेट रहा है जो उन्होंने 2012 में लिए थे। पिछले सीजन यानी 2020 में आरसीबी के लिए उन्होंने सिर्फ तीन मैच खेले थे जिसमें एक विकेट लिए थे। इस लीग में उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन 2013 में रहा था जब उन्होंने 17 मैचों में कुल 19 विकेट चटकाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.