नई दिल्ली, जेएनएन। Team India Head Coach Ravi Shastri: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर क्या कोई खतरा है? इस बात को लेकर सीओए प्रमुख विनोद राय ने बड़ा बयान दिया है। कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (CoA) के प्रमुख विनोद राय ने उस तरह की सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि अगर क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (CAC) हितों के टकराव की दोषी पाई जाती है तो भारतीय टीम के हेड कोच के लिए फिर से चुना जाएगा।

शनिवार को बीसीसीआइ के एथिक्स ऑफिसर डीके जैन ने कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी वाली तीन सदस्यीय सीएसी को हितों के टकराव के आरोपों का नोटिस भेजा है। ये शिकायत मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य संजीव गुप्ता ने की थी। इसके बाद खबरें आईं कि रवि शास्त्री की मुख्य कोच पद की कुर्सी जा सकती है। इस बात को लेकर विनोद राय ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से कहा है कि इस तरह का कोई सवाल ही नहीं उठता।

मुख्य कोच पद के लिए नहीं होगा बदलाव

इसी बीच, पूर्व महिला क्रिकेटर शांता रंगास्वामी ने सीएसी से इस्तीफा दे दिया है। सीओए के एक और सदस्य रवींद्र थोडगे ने कहा है, "सीएसी का गठन करने से पहले हमने सभी सदस्यों से हितों के टकराव का घोषणापत्र मांगा था। यहां तक खुद बीसीसीआइ ने भी कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी को हितों के टकराव का दोषी नहीं पाया था। सीएसी केवल एक विशेष उद्देश्य के लिए नियुक्त की गई थी। जहां तक रवि शास्त्री की नियुक्ति की बात है तो ये पूरी तरह वैद्य है और हमने पहले ही उनको कॉन्ट्रैक्ट दे दिया है। इसलिए अब इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।"

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप