Move to Jagran APP

"कोहली और रोहित के अलावा भी भारत के पास कई ट्रंप कार्ड", SL दिग्गज का Team India की प्लेइंग XI पर बड़ा बयान

Chaminda Vaas on Team India Playing XI in WC and Asia Cup श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर चमिंडा वास का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम सिर्फ अपने स्टार बल्लेबाजों विराट कोहली और रोहित शर्मा पर निर्भर नहीं है। टीम के पास काफी टेलैंट है। हार्दिक पंड्या सूर्यकुमार यादव जैसे कई युवा क्रिकेटर भी ट्रंप कार्ड हैं। यशस्वी (यशस्वी जयसवाल) अच्छा खेल रहे हैं गिल अच्छा खेल रहे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Thu, 27 Jul 2023 01:09 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2023 01:09 PM (IST)
Chaminda Vaas said Team India have many trump cards. Image- twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Chaminda Vaas on Team India Playing XI in WC and Asia Cup: श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर चमिंडा वास का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम सिर्फ अपने स्टार बल्लेबाजों विराट कोहली और रोहित शर्मा पर निर्भर नहीं है। टीम में कई अन्य युवा खिलाड़ियों को भी  एशिया कप और विश्व कप जैसे बड़े आयोजनों के लिए 'ट्रम्प कार्ड' माना जा सकता है।

loksabha election banner

भारत के पास काफी टेलैंट-

चामिंडा ने एएनआई से बात करते हुए कहा, 'अगर आप भारतीय टीम की बात करें तो सिर्फ विराट कोहली Virat Kohli और रोहित शर्मा Rohit Sharma ही बेहतर खिलाड़ी नहीं हैं, हार्दिक पंड्या Hardik Pandya, सूर्यकुमार यादव Suryakumar Yadav जैसे कई युवा क्रिकेटर भी ट्रंप कार्ड हैं। यशस्वी (यशस्वी जयसवाल) . Yashasvi Jaiswal अच्छा खेल रहे हैं, गिल Shubman Gill अच्छा खेल रहे हैं, भारत में बहुत सारा टेलैंट है।

सिर्फ कोहली- रोहित पर निर्भर नहीं भारत-

हर कोई प्रतिस्पर्धी होने जा रहा है। जब बल्लेबाजी की बात आती है, तो मुझे लगता है कि भारत Team India हर समय विराट और रोहित Virat- Rohit पर निर्भर नहीं रहता है, दूसरे खिलाड़ियों ने भी योगदान दिया है और ऐसे में अगर विराट और रोहित अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो ज्यादातर मैच भारत ही जीतेगा।

टीम में बुमराह का महत्व-

वास ने टीम में जसप्रीत बुमराह Jasprit Bumrah के महत्व के बारे में बात की। बुमराह सितंबर से चोट के कारण टीम से बाहर हैं और अब अपने रिहैब के अंतिम चरण में हैं। वास ने कहा कि “यह आसान नहीं होगा, लेकिन हम जानते हैं कि जसप्रित बुमराह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं, जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया है, वह एक निरंतर खिलाड़ी हैं।

भारत वास्तव में बुमराह की वापसी Bumrah Comeback चाहेगा। हालांकि यह रिहैब और चोट पर भी होता है, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि ट्रेनर और फिजियो उसे फिट करने के लिए काम कर रहे हैं। अगर वह फिट हो जाते हैं, तो विश्व कप में भारत के लिए यह बहुत बड़ा फायदा होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.