Move to Jagran APP

नवदीप सैनी मामले में गौतम गंभीर को बेदी ने दिया जवाब और कहा- उनके जितना नहीं गिरूंगा

गंभीर ने सैनी के वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पदार्पण के बाद पूर्व कप्तान बेदी और चेतन चौहान पर फिर तीखा हमला बोला था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 12:02 AM (IST)
नवदीप सैनी मामले में गौतम गंभीर को बेदी ने दिया जवाब और कहा- उनके जितना नहीं गिरूंगा
नवदीप सैनी मामले में गौतम गंभीर को बेदी ने दिया जवाब और कहा- उनके जितना नहीं गिरूंगा

नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने कहा कि उनके मन में नवदीप सैनी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन वह पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर जैसी प्रतिक्रिया करना पसंद नहीं करते। गंभीर ने सैनी के वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पदार्पण के बाद पूर्व कप्तान बेदी और चेतन चौहान पर फिर तीखा हमला बोला था। दिल्ली क्रिकेट के विभिन्न मुद्दों पर गंभीर और बेदी के मतभेद किसी से छुपे नहीं है।

loksabha election banner

बेदी ने 2013 में सैनी को दिल्ली की टीम में चुने जाने का विरोध किया था। बेदी से जब गंभीर के बयान के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे गंभीर की तरह गिरी हुई हरकत करने की जरूरत है। मैं ट्विटर पर दिए गए उनके बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा। मैंने सैनी के बारे में कभी कुछ नकारात्मक नहीं कहा। इसके साथ ही अगर किसी ने कुछ हासिल किया है तो यह उसकी प्रतिभा है ना कि किसी और की वजह से।

गंभीर ने ये लिखा था : गंभीर ने ट्वीट किया था कि नवदीप सैनी भारत के लिए पदार्पण करने के दौरान शानदार प्रदर्शन किया। तुमने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन बेदी और चेतन चौहान को आउट करके दो विकेट ले लिए। एक ऐसे खिलाड़ी को पदार्पण करते हुए देखना उनके मिडिल स्टंप उखाड़ना ही है जिन्होंने मैदान पर उतरने से पहले ही उसे बाहर कर दिया था। बेदी ने हालांकि इस आरोपों को खारिज किया कि उन्होंने कभी सर्वाजनिक रूप से हरियाणा के सैनी के दिल्ली की टीम का प्रतिनिधित्व करने पर सवाल उठाया हो। उन्होंने कहा कि मैं कौन हूं? मैं डीडीसीए में किसी पद पर नहीं था। मैं देख रहा हूं संसद सदस्य बनने के बाद भी उनके (गंभीर के) व्यवहार में बदलाव नहीं आया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.