Move to Jagran APP

AUS vs ENG: जीत के बाद खुश दिखे पैट कमिंस लेकिन इस बात की जताई चिंता; टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

लगातार पांचवीं जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कि लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि शुरुआत मुश्किल थी हमने जीतने का तरीका खोज निकाला। पैट कमिंस ने कहा कि फील्डिंग में स्तर काफी ऊंचा हुआ है। हर खिलाड़ी अपना पूरा योगदान दे रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को खेल गए मैच में इंग्लैंड को 33 रन से हराया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 05 Nov 2023 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Nov 2023 07:00 AM (IST)
पैट कमिंस ने टीम के प्रदर्शन पर जताई खुशी। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 49.3 ओवरों में 286 रन बनाए।

loksabha election banner

इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो बेन स्टोक्स (64) और डेविड मलान (50) को छोड़ और कोई बड़ी नहीं खेल सका। हालांकि, मोईन अली ने 41 रन बनाकर लड़ाई जरूर लड़ी। इंग्लैंड के बल्लेबाज एडम जंपा की स्पिन के आगे नहीं टिक सके। इंग्लैंड इस के साथ ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने खुद को टूर्नामेंट में जीवित रखा है।

लगातार पांचवीं जीत के बाद खुश दिखे कप्तान

लगातार पांचवीं जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा कि लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि शुरुआत मुश्किल थी, हमने जीतने का तरीका खोज निकाला। पैट कमिंस ने कहा कि फील्डिंग में स्तर काफी ऊंचा हुआ है। हर खिलाड़ी अपना पूरा योगदान दे रहा है।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: 'हार्दिक की नहीं खलेगी कमी हमारे पास...' राहुल द्रविड़ ने रिप्लेसमेंट पर दिया बड़ा बयान, इन दो खिलाड़ियों का बताया नाम

सभी ने किया लाजवाब प्रदर्शन

पैट कमिंस ने कहा, शानदार, लड़कों ने अच्छा खेल दिखाया। शुरुआत मुश्किल थी, लेकिन हर मैच में जीतने का तरीका खोजा है। अब भी लग रहा है कि हमने अपना बेस्ट नहीं खेला है, लेकिन हर मैच में अलग मैच विनर आ रहा है। फील्डिंग में हमारा स्तर काफी ऊंचा रहा है और हर कोई पूरा समर्पण दिखा रहा है।

प्लेइंग इलेवन चुनना हुआ कठिन

पैट कमिंस ने आगे कहा, जैम्पा अदभुत गेंदबाजी कर रहे हैं और वह हमारे मैच विनर हैं। मैक्सवेल और मार्श भी हमारे पास हैं तो लगता है कि हम एक सशक्त टीम हैं। इलेवन चुनना काफी कठिन होगा।

यह भी पढे़ं- England vs Australia: अलविदा इंग्लैंड! सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुई बटलर की आर्मी, ऑस्ट्रेलिया ने 33 रन से दी मात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.