Move to Jagran APP

AUS vs ENG: कप्तानी छोड़ देंगे Jos Buttler! सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के बाद खुद पर ही कही बड़ी बात

इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो बेन स्टोक्स (64) और डेविड मलान (50) को छोड़ और कोई बड़ी नहीं खेल सका। हालांकि मोईन अली ने 41 रन बनाकर लड़ाई जरूर लड़ी। इंग्लैंड के बल्लेबाज एडम जंपा की स्पिन के आगे नहीं टिक सके। इंग्लैंड इस के साथ ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। हार से निराश जोस बटलर ने निराशा जाहिर की।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 05 Nov 2023 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 05 Nov 2023 06:00 AM (IST)
जोस बटलर ने अपने और टीम के प्रदर्शन पर जताई निराशा। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 49.3 ओवरों में 286 रन बनाए।

loksabha election banner

इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो बेन स्टोक्स (64) और डेविड मलान (50) को छोड़ और कोई बड़ी नहीं खेल सका। हालांकि, मोईन अली ने 41 रन बनाकर लड़ाई जरूर लड़ी। इंग्लैंड के बल्लेबाज एडम जंपा की स्पिन के आगे नहीं टिक सके। इंग्लैंड इस के साथ ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

2019 की विश्व चैंपियन का निराशजनक प्रदर्शन

मैच के बार निराश इंग्लिश कप्तान जोस बटलर ने भी निराशा जताई। बटलर ने कहा कि 2019 की विश्व चैंपियन ने निराश किया है। सभी को पता है कि इसके लिए कितना काम करना पड़ता है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की तारीफ की। कहा कि जंपा और स्टार्क के बीच हुई साझेदारी ने मैच में अंतर पैदा किया।

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 Points Table: पाकिस्तान की जीत का साउथ अफ्रीका को हुआ फायदा, न्यूजीलैंड का बिगाड़ा खेल; देखें प्वाइंट्स टेबल का हाल

जोस बटलर ने कहा- हमने निराश किया

जोस बटलर ने कहा, "काफी दुख होता है। हमने अपने साथ न्याय नहीं किया है। 2019 में जीतने वाली ऊंचाई तक पहुंचना काफी मुश्किल है और सभी को पता है कि इसके लिए कितना काम करना पड़ता है। हमने लोगों को निराश किया है। जैम्पा और स्टार्क के बीच की साझेदारी ने परेशान किया।"

'मेरी खुद की फॉर्म सबसे..'

जोस बटलर ने आगे कहा, "लगा था स्कोर का पीछा आसान होगा। मैंने जो शॉट खेला, उसमें खराबी नहीं थी, लेकिन उसे सही तरीके से खेल नहीं पाया। मेरी खुद की फॉर्म सबसे बड़ी चिंता का विषय है। मैं सही समय पर आया था, लेकिन मेरी खुद की फॉर्म ने हमें चोट पहुंचाई है।"

यह भी पढ़ें- NZ vs PAK World Cup 2023: 'मुझे यह पता नहीं था कि...', एम चिन्नास्वामी स्टेडियम को लेकर बाबर आजम ने कही ये दिलचस्प बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.