Move to Jagran APP

हरभजन सिंह बोले- पता नहीं कौन सा नशा करते हैं; 'भारत डरपोक' वाले कमेंट पर पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व प्रमुख नजम सेठी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर कहा कि भारत पाकिस्तान से खेलने से डर रहा है। उन्होंने भारत को डरपोक कहा था। इस पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। हरभजन सिंह ने कहा कि पता नहीं नजम सेठी कौन सा नशा कर रहे हैं। जहां चाहो खेलो हम तुम्हें हरा देंगे।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 08 Sep 2023 10:22 AM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2023 10:22 AM (IST)
हरभजन सिंह ने नजम सेठी को सुनाई खरी-खोटी। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023)  के आयोजन स्थल बहस का मुद्दा बना हुआ है। 2 सितंबर को बारिश के चलते रद्द हुए भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के बाद पीसीबी लगातार एसीसी पर हमले बोल रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व प्रमुख नजम सेठी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर कहा कि भारत, पाकिस्तान से खेलने से डर रहा है। इस पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

भारतीय टीम के पूर्व स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स टुडे पर कहा, "पता नहीं नजम सेठी आजकल क्या धूम्रपान कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि वह कैसे कह रहे हैं कि भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता।"

हरभजन सिंह ने सुनाई खरी-खोटी

हरभजन सिंह ने आगे कहा, "कृपया कोई उन्हें पूरा रिकॉर्ड दे, भारत जब भी एक-दूसरे के खिलाफ खेला है, उन्हें सबसे अधिक बार हराया है। पाकिस्तान क्रिकेट के लिए इस समय उनका जो कद है, उसे देखते हुए यह उनके लिए आधारहीन बात है।"

'जहां चाहो खेलो, हम तुम्हें हरा देंगे'

हरभजन यहीं नहीं रुके। उन्होंने जबकर लताड़ लगाते हुए कहा, "वह कहते हैं, भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता क्योंकि भारत डरा हुआ है। भारत कभी भी किसी के साथ खेलने से नहीं डरता। पता नहीं यह कहां से आ रहा है। मौसम का पूर्वानुमान सही था या नहीं। बॉस, आओ और जहां चाहो हमारे साथ खेलो, हम तुम्हें हरा देंगे।"

यह भी पढ़ें- "महाभारत की तरह..." शोएब अख्तर ने World Cup 2023 में IND vs PAK मुकाबले को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात

पूर्व पीसीबी अध्यक्ष ने डरपोक होने का दिया था बयान

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को एशियाई क्रिकेट परिषद से श्रीलंका में एशिया कप मैचों के आयोजन के कारण हुए गेट मनी के नुकसान के लिए मुआवजे की मांग की थी। पूर्व पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने एक्स पर लिखा था कि बीसीसीआई/एसीसी ने उन्होंने बारिश के पूर्वानुमान के कारण अगले भारत-पाक मैच को कोलंबो से हंबनटोटा में स्थानांतरित करने का फैसला किया है।

सेठी ने लिखा कि एक घंटे के भीतर उन्होंने अपना मन बदल लिया और कोलंबो को आयोजन स्थल घोषित कर दिया। क्या हो रहा है? क्या भारत खेलने और पाकिस्तान से हारने से डर रहा है। इसी मामले पर हरभजन सिंह ने नजम सेठी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

यह भी पढें- ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज Glenn McGrath पर अजगर ने किया हमला, बाल-बाल बची जान; रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.