Move to Jagran APP

Ind vs SA: अजिंक्य रहाणे खेल रहे थे टेस्ट मैच और मिली पिता बनने की बड़ी खुशखबरी !!

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के घर नन्ही परी आई है। रहाणे की पत्नी राधिका ने बेटी को जन्म दिया है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 02:36 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 02:36 PM (IST)
Ind vs SA: अजिंक्य रहाणे खेल रहे थे टेस्ट मैच और मिली पिता बनने की बड़ी खुशखबरी !!
Ind vs SA: अजिंक्य रहाणे खेल रहे थे टेस्ट मैच और मिली पिता बनने की बड़ी खुशखबरी !!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahne) इस वक्त विशाखापत्तनम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ (India vs South Africa) तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेल रहे हैं। आज मैच के चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है। रहाणे को मैच के दौरान एक बड़ी खुशखबरी मिली। उनके घर एक नन्ही परी आई है, उनकी पत्नी राधिका ने प्यारी की बेटी को जन्म दिया है।

loksabha election banner

शनिवार को भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने रहाणे के पिता बनने की खुशखबरी दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके बधाई दी और फैंस को इस बात की जानकारी दी। भज्जी ने ट्विटर पर लिखा, "नए नवेले पिता रहाणे को शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं मां और बच्ची दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं। आपके जीवन का सबसे बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हो गया अज्जू"

अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका ने बेटी को जन्म दिया है। रहाणे बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद 5 साल पहले शादी की थी। इसी साल जुलाई में रहाणे ने सोशल अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ पत्नी राधिका के गर्भवती होने की खुशी साझा की थी।

भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट में 502 रन बनाकर पहली पारी घोषित की। इसके बाद चौथे दिन सुबह मेहमान टीम को 431 रन पर ऑलआउट कर 71 रन की बढ़त हासिल की। रहाणे इस मैच में बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए। पहली पारी में उन्होंने 43 गेंद खेलकर महज 15 रन बनाए थे।

भारत के लिए पहली पारी में मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 215 रन बनाए जबकि अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 145 रन देकर साउथ अफ्रीका के 7 बल्लेबाजों को आउट किया। रोहित शर्मा ने इस मैच में पहली बार भारत के लिए ओपनिंग की और पहली पारी में 176 रन की पारी खेल कई कीर्तिमान बनाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.