Move to Jagran APP

शेन वॉर्न की इंग्लैंड को सलाह, श्रीलंका दौरे के लिए इस खिलाड़ी पर करो विश्वास

सीरीज की शुरुआत में जो रूट को राशिद के गेंदबाजी देने की जरूरत है।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 08:57 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 08:58 PM (IST)
शेन वॉर्न की इंग्लैंड को सलाह, श्रीलंका दौरे के लिए इस खिलाड़ी पर करो विश्वास
शेन वॉर्न की इंग्लैंड को सलाह, श्रीलंका दौरे के लिए इस खिलाड़ी पर करो विश्वास

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि इंग्लैंड को श्रीलंका दौरे के लिए आदिल राशिद को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। वॉर्न ने कहा कि ऐसी स्थिति में जरूरी ये होता है कि आपका कप्तान आपको सपोर्ट करे। श्रीलंका में रूट को राशिद से और गेंदबाजी करवानी होगी। उन्हें अपनी गेंदबाजी रणनीति में थोड़ा बदलाव करने की जरुरत है।

loksabha election banner

सीरीज की शुरुआत में जो रूट को राशिद को गेंदबाजी देने की जरूरत है। पहले गेंदबाजी अटैक बदलाव में उसे लेकर आएं या फिर अगर दूसरी पारी में हालात उसके अनुकूल हैं तो उसी से गेंदबाजी की शुरुआत कराएं। वॉर्न ने कहा कि राशिद को विश्वास दिलाने की जरुरत है कि वह उनकी टीम का नंबर वन स्पिनर है और कप्तान उसके पीछे खड़ा है।

आदिल ने वनडे सीरीज में शानदार गेंद डालकर विराट कोहली की गिल्लियां बिखेरी थी तो आखिरी टेस्ट में उन्होंने जिस तरह केएल राहुल को बोल्ड किया, वह सच में शानदार थी, उस गेंद को शताब्दी की सबसे अच्छी गेंद कहा जाने लगा लेकिन वॉर्न इससे सहमत नहीं दिखे। वॉर्न ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी भी खिलाड़ी को चयन एक गेंद के कारण होना चाहिए। सवाल ये हैं कि वह पूरी सीरीज में कैसा प्रदर्शन करता है। 

वार्न ने कहा, इंग्लैंड टीम में इतने ऑलराउंडर हैं कि लोगों का कहना है कि उन्हें 6 गेंदबाजों की जरूरत नहीं है। लेकिन अगर आप मेरी माने तो मैं टॉप 6 में मोइन अली को रखना पसंद करूंगा। वह एक अच्छे बल्लेबाज है जो दूसरे स्पिनर का काम कर सकते है। इसलिए उनके पास पांच गेंदबाज और मोइन अली है। उनकी वजह से आप अपनी टीम में राशिद को टीम में रख सकते हैं। मुझे अभी भी लगता है कि इंग्लैंड के मुख्य स्पिनर आदिल राशीद ही है। आपको बता दें कि इंग्लैंड को अक्टूबर नंवबर में श्रीलंका का दौरा करना है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.