Move to Jagran APP

जरूरी नहीं है कि चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ ही खेले मुंबई इंडियंस, पूर्व ओपनर ने दी सलाह

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को सलाह दी है कि जरूरी नहीं है कि आपको चार विदेशी खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में खिलाने ही खिलाने हैं आप सिर्फ तीन विदेशी खिलाड़ी भी प्लेइंग इलेवन में रख सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 03:46 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 03:46 PM (IST)
जरूरी नहीं है कि चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ ही खेले मुंबई इंडियंस, पूर्व ओपनर ने दी सलाह
मुंबई इंडियंस एक मैच जीत चुकी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट विशेषज्ञ आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को एक बड़ा सुझाव दिया है। आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को टीम में कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन अपने तीसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करना है। इसी मैच से पहले आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए मुंबई इंडियंस को सलाह दी है कि चार की जगह तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी मैदान पर उतरा जा सकता है। चार की संख्या अधिकतम है, न्यूनतम नहीं।

loksabha election banner

टूर्नामेंट के आगाज मैच में मुंबई इंडियंस ने चार विदेशी खिलाड़ियों क्रिस लिन, किरोन पोलार्ड, ट्रेंट बोल्ट और मार्को जैनसेन को मौका दिया था, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने दूसरे मैच में टीम ने केवल एक बदलाव किया था, जिसमें उन्होंने क्रिस लिन की जगह क्विंटन डिकॉक को मौका दिया था। इसी लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि मुंबई की टीम तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ भी उतर सकती है। चार विदेशियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की जरूरत नहीं है। मार्को जैनसेन दो मैच खेल चुके हैं, लेकिन अच्छे साबित नहीं हुए हैं।

आकाश चोपड़ा ने कहा है, "मुंबई में बदलाव की बहुत गुंजाइश नहीं है, लेकिन उन्हें मार्को जानसन को बाहर बैठना चाहिए। उनकी जगह पीयूष चावला खेल सकते हैं। चार विदेशी खिलाड़ियों को खिलाना आवश्यक नहीं है। वह अधिकतम है जिसे आप खेल सकते हैं, न्यूनतम नहीं। ऐसे में आप पीयूष चावला या जयंत यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। आपके पास स्पिन के दो अच्छे विकल्प हैं और केवल इस पिच इस स्पिन काम करती है। अगर आपको हार्दिक से कुछ ओवर मिलते हैं, तो अच्छा है। साथ ही साथ आप किरोन पोलार्ड से गेंदबाजी करवा सकते हैं। बोल्ट और बुमराह, उस सतह पर दो तेज गेंदबाज मुझे लगता है कि पर्याप्त होंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.