Move to Jagran APP

Raipur News: आरोपी ने गंडासे से किया नाबालिग युवती पर जानलेवा हमला, बाल पकड़कर बीच सड़क घूमाया; VIDEO VIRAL

Raipur News छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने नाबालिग युवती पर गंडासे से जानलेवा हमला किया और उसके बाद युवती के बाल पकड़कर उसे सड़क पर भी घूमाया। VIDEO VIRAL।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalPublished: Sun, 19 Feb 2023 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 11:29 AM (IST)
Raipur News: आरोपी ने गंडासे से किया नाबालिग युवती पर जानलेवा हमला, बाल पकड़कर बीच सड़क घूमाया; VIDEO VIRAL
Raipur News: आरोपी ने गंडासे से किया नाबालिग युवती पर जानलेवा हमला (फोटो जागरण)

रायपुर, ऑनलाइन डेस्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने नाबालिग युवती पर गंडासे से जानलेवा हमला किया और उसके बाद युवती के बाल पकड़कर उसे सड़क पर भी घूमाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

घटना का वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के अनुसार, मामला गुढियारी थाना इलाके का है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। इस वीडियों में एक शख्‍स नाबालिग युवती को बेरहमी से सड़क पर घूमाता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि उसने युवती पर गंडासे से भी हमला किया था। इसके बाद उसने युवती के साथ बेरहमी दिखाते हुए उसके बाल पकड़कर सड़क पर घूमाया।

पुलिस ने आरोपी ओंकार तिवारी को किया गिरफ्तार

बता दें कि जिस दिन आरोपी ने नाबालिग के साथ बर्बरता दिखाई, उस समय कोई भी शख्स उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम ओंकार तिवारी है। साथ ही पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। नाबालिग युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका अस्‍पताल में इलाज जारी है।

फ्लाइट में उड़ान भरने की 25 वर्षीय शख्स की आखिरी इच्छा, छत्तीसगढ़ से मुंबई पहुंचा फिर अगले दिन लगाई फांसी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्ताव को भारत सरकार ने दी मंजूरी, मध्यान्ह भोजन में शामिल होगा मिलेट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.