Move to Jagran APP

Zomato ने शुरू की होम-स्टाइल मील सर्विस 'एवरीडे', ग्राहकों को मिलेगा घर जैसा खाना

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो नेकहा कि वह ताजा घरेलू भोजन सस्ती कीमतों पर वितरित करेगा। जोमैटो एवरीडे नाम से शुरू की गई ये सेवा फिलहाल गुरुग्राम के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है। कंपनी कुछ और शहरों में इसका विस्तार करेगी।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Thu, 23 Feb 2023 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2023 08:00 AM (IST)
Zomato launches home style meal service named Everyday

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। फूड डिलीवरी प्लेटफार्म जोमैटो ने बुधवार को अपनी सेवाओं में नया आयाम जोड़ते हुए 'हर दिन', घर की तरह भोजन' सेवा शुरू की है। कंपनी का दावा है कि वह इस सेवा के तहत अपने ग्राहकों को घर जैसा खाना उपलब्ध कराएगी। इस प्रोग्राम के तहत सहयोगी होम-शेफ ऐसा खाना उपलब्ध कराएंगे, जो ग्राहकों को घर के भोजन की याद दिला दे।

loksabha election banner

कंपनी के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक ब्लॉग-पोस्ट में कहा कि जोमैटो एवरीडे आपको ऐसा भोजन परोस कर आपको घर के करीब लाएगा। ये आपको घर जैसा महसूस कराएगा। उन्होंने कहा कि हमारे फूड पार्टनर होम-शेफ के साथ सहयोग करते हैं, जो प्रत्येक रेसिपी को प्यार और देखभाल के साथ डिजाइन करते हैं, ताकि आपको मिनटों में अच्छी कीमत पर होम-स्टाइल, पौष्टिक भोजन परोसा जा सके।

गोयल ने बताया कि जोमैटो एवरीडे फिलहाल गुरुग्राम के चुनिंदा इलाकों में ही उपलब्ध है। केवल 89 रुपये से शुरू होने वाले ताजा भोजन के साथ, हमारे ग्राहक स्वस्थ और बेहतर भोजन का आनंद ले सकते हैं।

89 रुपये में घर जैसा स्वाद

कंपनी के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि जोमैटो एवरीडे में खाना पकने वाले शेफ प्रत्येक रेसिपी को प्यार और देखभाल के साथ पकाते हैं, ताकि आपको मिनटों में सबसे अच्छी कीमत पर होम-स्टाइल, पौष्टिक भोजन परोसा जा सके। गोयल ने कहा कि केवल 89 रुपये से मिलने वाला ताजा ग्राहकों को बेहतर स्वास्थ्य के साथ बेहतर दैनिक भोजन भी उपलब्ध कराएगा।

कैसे होगा ऑर्डर

यूजर्स Zomato Everyday पर घर का बना खाना ऑर्डर कर सकेंगे। उन्हें मेनू में उपलब्ध अपने चुने हुए भोजन को अपनी पसंद के हिसाब से चुनने का विकल्प मिलेगा, जो उन्हें घर के बने शेफ द्वारा पेश किया जाएगा। जोमैटो द्वारा ब्लॉग पर साझा किए गए स्क्रीनशॉट से मालूम पड़ता है कि उपयोगकर्ताओं को होम पेज पर दिन के लिए होम-शेफ और मेनू प्रदर्शित किया जाएगा।

किफायती कीमतों के साथ जोमैटो एवरीडे ऑफिस जाने वालों और कॉलेज के छात्रों के लिए फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म से ऑर्डर करना आसान बना देगा। कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि इस भोजन के लिए ग्राहकों को कितना अतिरिक्त शुल्क और टैक्स देना होगा।

रीब्रांडेड 'इंस्टैंट' है एवरीडे?

कुछ दिन पहले जोमैटो के एक प्रवक्ता ने अपनी दस मिनट की भोजन वितरण सेवा, इंस्टैंट को रीब्रांड करने की योजना की पुष्टि की थी। तब कंपनी ने कहा था कि इंस्टैंट सेवा बंद नहीं की जा रही है। ऐसी खबरें थीं कि बाजार की कठिन परिस्थितियों के कारण कंपनी इंस्टैंट को बंद करने की योजना बना रही थी, जिसे एक साल से भी कम समय पहले लॉन्च किया गया था। फूड एग्रीगेटर ने मार्च 2022 में इंस्टैंट लॉन्च किया था। ऐसा लगता है कि एवरीडे रीब्रांडेड इंस्टैंट है।

ये भी पढ़ें-

NFIR के गठन से लोन लेना-देना हो जाएगा आसान, कभी उधार नहीं लेने वाले भी आसानी से ले सकेंगे कर्ज

होली से पहले रेलवे ने दी खुशखबरी, कैंसिल ट्रेनों को वापस चलाने का फैसला; बढ़ाए इन गाड़ियों के फेरे

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.