Move to Jagran APP

अब आटा के साथ-साथ गेहूं भी बेचेगी फॉर्च्यून, Adani Wilmar का नया मास्टरस्ट्रोक

गौतम अदाणी की एफएमसीजी कंपनी अदाणी विल्मर की फॉर्च्यून अब सिर्फ आटा नहीं बल्कि गेहूं भी बेचेगी। कंपनी देश की उच्च गुणवत्ता वाला गेंहू जैसे शरबती पूर्णा 1544 किस्म के गेंहू बेचेगी। फिलहाल कंपनी के ये गेहूं दिल्ली महाराष्ट्र मध्य प्रदेश गुजरात राजस्थान में उपलब्ध होंगे।

By Gaurav KumarEdited By: Gaurav KumarPublished: Fri, 26 May 2023 09:37 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:37 PM (IST)
Now Fortune will sell wheat along with flour, Adani Wilmar's new masterstroke

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क: उद्योगपति गौतम अदाणी की एफएमसीजी कंपनी अदाणी विल्मर ने अपने ब्रांड फॉर्च्यून के साथ अब गेहूं की श्रेणी में कदम रखा है। इसका मतलब यह की अब अदाणी विल्मर की फॉर्च्यून ब्रांड आटा के साथ-साथ साबूत गेहूं भी बेचेगी।

loksabha election banner

गेहूं का यह वेरिएंट भेजेगी फॉर्च्यून

अडानी विल्मर ने एक रेग्युलेटरी फाइलिंग में कहा कि फॉर्च्यून ब्रांड के तहत शरबती, पूर्णा 1544, लोकवान और एमपी ग्रेड 1 जैसे गेहूं की किस्म दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान में फॉर्च्यून ब्रांड के तहत उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने कहा की देश के पेश्चिम और उत्तर में जो परिवार हैं वो गेहूं कि किस्मों को बहुत अच्छी तरीके से चयन करके चुनते हैं और वे पड़ोस के स्टोर से उसे खरीदा पसंद करते हैं। फॉर्च्यून ब्रांड ग्राहकों को यही सुविधा देने की कोशिश करेगा।

बेहतर गुणवत्ता प्रदान करेगी फॉर्च्यून

अदाणी विल्मर के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स विनीत विश्वंभरण ने कहा फॉर्च्यून होल व्हीट किस्मों की रेंज ग्राहकों को वहीं गेहूं देगी जिसकी वे तलाश कर रहे हैं और फॉर्च्यून स्पष्ट रूप से बेहतर गुणवत्ता और विविधता आश्वासन के लिए ग्राहकों के बीच अलग पहचान बनाएगी।

बाजार में विकल्पों की सख्त जरूरत

विनीत विश्वंभरण ने कहा की बाजार में असली और मिलावट रहित गेहूं के विकल्पों की सख्त जरूरत है और इसिलिए हमारे उत्पाद पूरे देश में उपभोक्ताओं को एक संपूर्ण और मिलावट रहित गेहूं का अनुभव प्रदान करेंगे।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.