Move to Jagran APP

Ashneer Grover की पत्नी सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं में हुईं शुमार, ट्विटर पर जताई खुशी

Ashneer Grovers Wife Madhuri Jain Grover paid advance tax अश्नीर ग्रोवर ने दावा किया है कि उनकी पत्नी देश में सबसे ज्यादा एडवांस टैक्स का भुगतान करने वाली महिलाओं में से है। इससे पहले भी वे सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करती आई है। (जागरण फोटो)

By Sonali SinghEdited By: Sonali SinghPublished: Thu, 16 Mar 2023 03:02 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2023 04:04 PM (IST)
Ashneer Grover की पत्नी सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं में हुईं शुमार, ट्विटर पर जताई खुशी
Ashneer Grover's Wife Madhuri Jain Grover paid 2.84 crores of advance tax

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। BharatPe के पूर्व सीईओ अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने दावा किया है कि उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर (Madhuri Jain Grover) देश की सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं में से एक हैं। इसकी जानकारी अश्नीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उनके मुताबिक, माधुरी ने 2.84 करोड़ के अग्रिम कर (Advance Tax) का भुगतान किया है।

loksabha election banner

Twitter पर दी जानकारी

अश्नीर ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि माधुरी जैन ग्रोवर @madsj30 देश की सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं में से एक हैं। उसने इस वित्तीय वर्ष में 2.84 करोड़ रुपये का अग्रिम कर चुकाया है। अपने स्टार्ट अप निवेशों के साथ She is killing...सभी ईमानदार कर दाताओं के लिए खुशी।

कई साल से सबसे ज्यादा टैक्स भुगतान कर रही माधुरी

उन्होंने लिखा, ''मेरी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने 1.15 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स जमा किया है। वह कई सालों से भारत में सबसे अधिक व्यक्तिगत महिला करदाताओं में से एक रही हैं। आपको लगता है कि भारत में कितने वीसी पार्टनर्स ने उतना टैक्स चुकाया है? बहुत कम - ज्यादातर लोग इसके लिए सिंगापुर या दुबई में रहते हैं और शून्य टैक्स का भुगतान करते हैं।''

अपने बुक में बताया है जीवनसाथी का महत्व

ग्रोवर ने हाल में लॉन्च हुई अपनी पुस्तक 'दोगलापन' में पति-पत्नी के साथ काम करने के महत्व को बताया है। उन्होंने तर्क दिया है कि बोर्ड पदों पर पति-पत्नी की नियुक्ति उचित है, क्योंकि वे संस्थापकों की सफलता में निवेश करते हैं और उनकी विफलताओं से समान रूप से प्रभावित होते हैं। ग्रोवर लोकप्रिय बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 के जज भी थे। फिलहाल ग्रोवर कानूनी कार्रवाई में उलझे हुए हैं। फिनटेक कंपनी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है। 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.