Move to Jagran APP

Vistara 6th Anniversary Sale: एयरलाइन मात्र 1299 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका

Vistara 6th Anniversary Sale टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की संयुक्त उपक्रम वाली विमान सेवा कंपनी विस्तारा एयरलाइन भारत में अपने उड़ान के छह साल पूरे होने पर ‘The Grand 6th Anniversary Sale’ के तहत सस्ते दाम पर टिकट बेच रही है।

By NiteshEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 05:24 PM (IST)
Vistara 6th Anniversary Sale: एयरलाइन मात्र 1299 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका
Vistara announces discount ticket sale on completion of six years of flying in India

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस की संयुक्त उपक्रम वाली विमान सेवा कंपनी विस्तारा एयरलाइन भारत में अपने उड़ान के छह साल पूरे होने पर ‘The Grand 6th Anniversary Sale’ के तहत सस्ते दाम पर टिकट बेच रही है। एयरलाइन ने ट्वीट के जरिये बताया है कि भारत में उसके छह वर्ष पूरे हो गए हैं और इस अवसर पर वह सेल लेकर आई है. घरेलू उड़ान पर इस सेल की शुरुआत 1299 रुपये से हो रही है। सेल की अंतिम तारीख 9 जनवरी आधी रात तक है।

loksabha election banner

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि इस सेल का उद्देश्य लोगों को उन स्थानों की यात्रा करने के लिए प्रेरित करना है जहां जाकर उन्हें शारीरिक या भावनात्मक रूप से घर जैसा एहसास होता है। बयान के मुताबिक, यह बिक्री पिछले साल की चुनौतीपूर्ण हालात को देखते हुए भी यह जब दुनिया भर में हर किसी ने उन जगहों, लोगों या चीजों से दूर रहने में खर्च किया है जो सबसे अधिक महत्व रखते हैं।

सेल के तहत बागडोगरा से डिब्रूगढ़ के लिए एक तरफ का किराया 1496 रुपये है। पटना से दिल्ली के लिए एक तरफा किराया 2246 और दिल्ली से लखनऊ 1846 रुपये है। इस टिकट पर 25 फरवरी 2021 से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा की जा सकती (ब्लैकआउट डेट्स लागू) है। 

एयरलाइन ने इस दौरान कहा कि हम आसमान में उड़ान भरने और लोगों को उनके घरों तक ले जाने के 6 शानदार साल पूरे कर रहे हैं। इस उत्सव के अवसर पर हम अपने घरेलू नेटवर्क पर The Grand 6th Anniversary Sale’ लेकर आए हैं। 

फ्रैंकफर्ट के लिए उड़ान शुरू करेगी विस्तारा

विस्तारा अगले महीने दिल्ली से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट के लिए उड़ान शुरू करेगी। एयरलाइन ने बताया कि 18 फरवरी से वह दिल्ली और फ्रैंकफर्ट के बीच उड़ान शुरू कर रही है। यह उड़ान सप्ताह में दो दिन गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध होगी। भारत और जर्मनी के बीच द्विपक्षीय समझौते के तहत यह विमान सेवा उपलब्ध होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.