Move to Jagran APP

SpiceJet लाया है देश-विदेश घूमो सेल, सिर्फ 1,299 में करें हवाई यात्रा, जानिए क्या-क्या हैं खास

इस ऑफर में एयरलाइन ग्राहकों को घरेलू उड़ानों के लिए 1299 रुपये से फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 3999 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 09:15 AM (IST)
SpiceJet लाया है देश-विदेश घूमो सेल, सिर्फ 1,299 में करें हवाई यात्रा, जानिए क्या-क्या हैं खास
SpiceJet लाया है देश-विदेश घूमो सेल, सिर्फ 1,299 में करें हवाई यात्रा, जानिए क्या-क्या हैं खास

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। स्पाइसजेट एयरलाइन अपने ग्राहकों के लिए चार दिवसीय फ्लाइट टिकट सेल लेकर आई है, जो कि आज से शुरू हो गई है। स्पाइसजेट का यह लेटेस्ट सेल ऑफर 30 अगस्त को बंद होगा। इस ऑफर को देश-विदेश घूमों सेल नाम दिया गया है। स्पाइसजेट की यह सेल 31 मार्च 2020 तक की यात्रा के लिए वैध है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप अच्छे-खासे डिस्काउंट के साथ हवाई यात्रा कर सकते हो।

loksabha election banner

इस ऑफर में एयरलाइन ग्राहकों को घरेलू उड़ानों के लिए 1,299 रुपये से फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइन ग्राहकों को 3,999 रुपये में फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी है।

यह ऑफऱ सभी माध्यमों से टिकट बुकिंग पर लागू है। हालांकि, एयरलाइन ने  इस ऑफर में सीटों की संख्या नहीं बताई हैं। एयरलाइन का कहना है कि यह ऑफर पहले आओ-पहले पाओ की तर्ज पर है अर्थात सीमित सीटों के लिए है।

स्पाइसजेट ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि यह लेटेस्ट ऑफर किसी दूसरे ऑफर के साथ लागू नहीं होगा। साथ ही यह ग्रुप बुकिंग पर भी लागू नहीं होगा। इसके अलावा डिस्काउंट सिर्फ एकतरफा किराये पर ही होगा। स्पाइसजेट की इस देश-विदेश घूमों सेल ऑफर में नॉर्मल कैंसिलेशन चार्जेज के साथ किराया रिफंडेबल भी होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.