Move to Jagran APP

AirAsia लेकर आया खास ऑफर, लोगों को मिलेगा फ्री हवाई टिकट जीतने का मौका

प्रमुख एयरलाइन्स कंपनी AirAsia जल्द ही भारत में सिनेमैटिक इन-फ्लाइट एक्सपीरियंस शुरू करने जा रही है। इसके लिए कंपनी देश के चुनिंदा 130 सिनेमाघरो में मूवी देखने के शौकीन लोगों को अपना इन-फ्लाइट एक्सपीरियंस दिखाने के साथ-साथ उन्हें अपने नेटवर्क के टिकट जीतने का मौका देगी। एयरएशिया भारत के 16 शहरों को मलेशिया और थाईलैंड के 130 से ज्यादा गंतव्यों से जोड़ने पर काम कर रही है।

By Agency Edited By: Subhash Gariya Tue, 09 Jul 2024 07:36 PM (IST)
देश के 130 सिनेमाघरों में एयरलाइन दिखाएगी सिनैमेटिक इन-फ्लाइट एक्सपीरियंस

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। प्रमुख एयरलाइन कंपनी AirAsia अब देश के चुनिंदा थेयटर्स में दर्शकों को 'सिनेमैटिक इन-फ्लाइट' एक्सपीरियंस ऑफर करेगी। यह मूवी देखने के शौकीन लोगों के अनुभव को पहले से और बेहतर करेगा। एयरएशिया का कहना है कि इस पहल के जरिए वह भारतीय यात्रियों को एशिया और ऑस्ट्रेलिया व अन्य जगहों में घूमने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। एयरलाइन्स जल्द ही अपने नेटवर्क के जरिए भारत के 16 शहरों को मलेशिया और थाईलैंड के 130 से ज्यादा गंतव्यों से जोड़ेगी।

एयरएशिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर पॉल कार्रोल ने बताया कि इस पार्टनरशिप के जरिए कंपनी अगले छह महीनों में 12 शहरों के 130 से ज्यादा सिनेमाघरों के जरिए अपनी पहुंच को बढ़ाएगी।

क्या है कंपनी पार्टनरशिप

इस पहले के जरिए कंपनी, मूवी के शौकीन लोगों को AirAsia अपने नेटवर्क में कहीं भी जाने के लिए टिकट जीतने का मौका दे रहा है। पॉल कार्रोल बताते हैं कि इस ऑफर पीरियड के दौरान, AirAsia 130 से अधिक स्थानीय ट्रैवल कॉन्टेंट क्रिएटर्स के साथ मिलकर काम करेगी, ताकि एशिया, ऑस्ट्रेलिया और अन्य स्थानों के डेस्टिनेशन्स को शोकेश करें। इनमें शहरों के साथ-साथ बीच, हिस्टोरिक लैंडमार्क और लोकल कल्चर को दिखाया जाएगा।

एयरएशिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर बताते हैं कि हम Qube Cinemas के साथ इस इनोवेटिव पार्टनरशिप को लेकर एक्साइटेड हैं। जल्द ही एयरएशिया का 'सिनेमैटिक इन-फ्लाइट' एक्सपीरियंस भारत के 130 सिनेमाघरों में छह महीने के लिए दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Pet Travel Rules: फ्लाइट और ट्रेन में पालतू जानवरों को ले जाने के क्‍या हैं नियम, यहां जानें रेलवे और एयरलाइन की गाइडलाइन

उनका यह भी कहना है कि इस पहल के जरिए हम फिल्म देखने और यात्राएं करने के शौकीन लोगों को अपने साथ जोड़ने को लेकर काफी उत्सुक हैं।