Move to Jagran APP

जीएसटी के लिए मार्ग-ई आरपी ने पेश किया नया साल्यूशन

मार्ग ई-आरपी ने जीएसटी को लेकर एक नया समाधान पेश किया है

By Praveen DwivediEdited By: Published: Mon, 21 Aug 2017 12:11 PM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2017 12:11 PM (IST)
जीएसटी के लिए मार्ग-ई आरपी ने पेश किया नया साल्यूशन
जीएसटी के लिए मार्ग-ई आरपी ने पेश किया नया साल्यूशन

नई दिल्ली (जेएनएन)। व्यापारियों और कारोबारियों को जीएसटी-कंप्लायंट बनाने के लिए मार्ग ई-आरपी एक नया समाधान लेकर आया है। इसकी मदद से कारोबारी जीएसटी के नए नियमों के तहत आवश्यक जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकेंगे।

loksabha election banner

मार्ग ई-आरपी देश की बेहद तेजी से प्रगति कर रही सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली कंपनी है। नए टैक्स नियमों के तहत सरकार ने व्यापारियों को काफी राहत और सहूलियतें दी हैं, ताकि उनका लेनदेन ज्यादा स्पष्ट व बेहतर हो सके। मगर नए नियमों में सभी कारोबारियों को अपने बिक्री और खरीद संबंधी सारा विवरण जीएसटीएन पोर्टल पर 3बी नाम के फॉर्म के माध्यम से सबमिट कराना होगा।

मार्ग ई-आरपी का नया सॉल्यूशन जीएसटीएन पोर्टल पर किसी त्रुटि के बिना फॉर्म 3बी सबमिट करने में सहायक होगा। मार्ग ई-आरपी का नवीनतम सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन इस तरह से तैयार किया गया है जिसमें आसानी से उपयुक्त फॉर्म बी जनरेट किया जा सकता है।

इस नए उत्पाद की लांचिंग के मौके पर मार्ग ई-आरपी के सेल्स एवं मार्केटिंग डायरेक्टर सुधीर सिंह ने कहा, ‘हमारा उत्पाद जीएसटी ट्रांजिशन को आसान बनाने के लिए चल रहे प्रयास का हिस्सा है। हम कारोबारियों के लिए नए नियमों के तहत कर संबंधी उपाय अपनाना आसान बनाना चाहते हैं। हमारे नए सॉफ्टवेयर में एक सिंगल क्लिक के जरिये आप अपना डाटा जीएसटीआर 3बी के फॉर्मेट में अपडेट कर सकते हैं। इसके लिए आपको पूरा सॉफ्टवेयर अपडेट करने की जहमत नहीं उठानी होगी।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.